whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी तलाक का ऐलान तो कभी मरने की धमकी, क्या पब्लिसिटी स्टंट खेल रही हैं Payal Malik?

Payal Malik Publicity Stunt: बिग बॉस के घर में तो पायल ने लाइमलाइट लूटी ही थी, लेकिन अब भी वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। पायल एक के बाद एक ऐसी चीजें कर रही हैं कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
04:31 PM Jul 29, 2024 IST | Ishika Jain
कभी तलाक का ऐलान तो कभी मरने की धमकी  क्या पब्लिसिटी स्टंट खेल रही हैं payal malik
Payal Malik Publicity Stunt

Payal Malik Publicity Stunt: पायल मलिक को आज पूरी दुनिया जानती है। अपने पति के साथ बेस्ट फ्रेंड की शादी को एक्सेप्ट कर उन्होंने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। पति को सौतन के साथ बांटकर पायल ने पहले लाइमलाइट बटोरी और फिर पॉपुलैरिटी के चलते उनके लिए बिग बॉस के घर के दरवाजे खुल गए। बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ नजर आए। हालांकि, शो में पायल का सफर लम्बा नहीं चला। इस छोटी-सी जर्नी में भी पायल ने खूब सिम्पथी बटोरी।

पहले बिग बॉस में मचाया तहलका

बाहर जो तिगड़ी हमेशा खुश नजर आती थी, बिग बॉस के घर में वहीं पायल के आंसू नहीं सूखे। स्टेज पर ही पायल ने अपने दुखड़े सुनाने शुरू कर दिए। वहीं, घर से बाहर आते ही पायल ने अलग ही स्ट्रेटेजी अपना ली। पहले उन्होंने विशाल पांडे को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद अरमान ने तो उन्हें चांटा जड़ दिया, लेकिन बाहर लोगों ने पायल को गालियां देना शुरू कर दिया। सारी सिम्पथी एक बयान के बाद नफरत में बदल गई। इसके बाद जब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला बढ़ा तो पायल ने एक नया कार्ड निकाल लिया।

अरमान से तलाक लेने का किया दावा

उनके एक दावे के बाद अब लोग उन पर पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप लगा रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले पायल ने एक व्लॉग शेयर किया था और इसमें पायल ने दावा किया था कि वो अरमान को तलाक देने वाली हैं। पायल ने साफ-साफ कहा था कि वो अरमान और कृतिका के शो से बाहर आते ही बच्चों को लेकर अलग हो जाएंगी। उन्होंने अपने इस फैसले का कारण अपने बच्चों को बताया था। पायल ने रिवील किया कि उनके इस रिश्ते का असर उनके बच्चों पर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: 26 साल की उम्र में Aryan Khan ने खरीद ली 37 करोड़ की प्रॉपर्टी, Shah Rukh और Gauri के लिए क्यों स्पेशल है ये मोमेंट?

अब अपनी बात से मुकर गईं पायल

पायल के अरमान को तलाक देने के फैसला के बारे में जानकर जहां पूरी दुनिया हैरान रह गई तो बाद में अब जाकर उन्होंने अरमान को तलाक देने से इंकार कर दिया है। कभी वो ये बोल रही हैं कि अब वो बिग बॉस नहीं देखेंगी तो अगले दिन ही उस पर व्लॉग बना रही हैं। अब लोगों ने पायल पर आरोप लगाए हैं कि वो रोकर और इस तरह की बातें कर अटेंशन लूटना चाहती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पायल बस पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो