whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ravi Kishan और Manoj Tiwari के धोखे के बाद Rani Chatterjee ने लिया था फैसला, आज तक नहीं करतीं ये काम

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी पर एक बड़ा आरोप लगाया है। साथ ही रवि किशन ने उनके साथ क्या किया था उसे लेकर भी खुलासा किया है।
04:17 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
ravi kishan और manoj tiwari के धोखे के बाद rani chatterjee ने लिया था फैसला  आज तक नहीं करतीं ये काम
Rani Chatterjee

Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा का जिक्र होते ही एक एक्ट्रेस हैं जिनका नाम सबसे पहले लोगों के दिमाग में आता है। ये एक्ट्रेस रानी चटर्जी हैं। रानी चटर्जी तब से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं जब लोगों को इसके बारे में पता भी नहीं था। अब उन्होंने इस इंडस्ट्री के कई काले चिट्ठे खोले हैं और अपने को-स्टार्स का असली चेहरा भी दुनिया के सामने रिवील कर दिया है। रानी चटर्जी 450 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वो ज्यादातर उन फिल्मों में नजर आती हैं जिनमें वो सोलो लीड होती हैं। यानी रानी को अपनी फिल्मों को सुपरहिट बनाने के लिए किसी हीरो की जरूरत नहीं है।

Advertisement

रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी को किया एक्सपोज

लेकिन एक्ट्रेस में ये कॉन्फिडेंस कैसे आया अब उन्होंने वो रिवील कर दिया है। रानी चटर्जी ने बताया है कि वो कभी भी किसी भी स्टार के साथ स्टेज शेयर नहीं करती हैं। इसके पीछे का कारण है मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रवि किशन (Ravi Kishan) से मिला वो धोखा जिसके बाद वो पूरी तरह से बिखर गई थीं। एक्ट्रेस का दिल इस कदर टूटा था कि उनके आंसू नहीं थम रहे थे। दरअसल, रानी चटर्जी ने रिवील किया है कि उन्होंने अपना डेब्यू मनोज तिवारी के साथ किया था। मनोज तिवारी पहले बतौर सिंगर हिट हो चुके थे लेकिन उनकी पहली फिल्म रानी के साथ ही आई थी। दोनों ने साथ में काफी काम किया और वो एक-दूसरे को अपना दोस्त मानते थे। लेकिन बाद में एक्ट्रेस को मनोज तिवारी का असली चेहरा देखने को मिला।

मनोज तिवारी ने एक्ट्रेस को करवाया फिल्मों से बाहर

रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी कई फिल्मों से उन्हें हटवाया है। कई बार तो एक्ट्रेस के फिल्म साइन करने और उन्हें चेक मिलने के बाद डायरेक्टर ने उन्हें रोते-रोते फोन किया और उनसे चेक वापस मांगा। हैरानी की बात तो ये है कि वो चेक क्लियर हो जाता था और एक्ट्रेस को अपने अकाउंट से नया चेक साइन करके देना पड़ता था। तब उन्हें बताया जाता था कि मनोज के कहने पर उन्हें हटाया जा रहा है। हालांकि, जब एक्ट्रेस उनसे पूछती तो वो झूठ बोल देते थे। वहीं, एक बार उन्हें एक शो पर परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

Advertisement

मनोज तिवारी को फोन कर रानी चटर्जी ने की थी गुजारिश

रानी चटर्जी, मनोज तिवारी, रवि किशन और कृष्णा अभिषेक को एक शो में बुलाया गया था। उस दौरान एक्ट्रेस नहीं जानती थीं कि वो स्टार बन चुकी हैं। उन्हें कहा गया था कि आपको 3 परफॉरमेंस करने हैं 2 सोलो और एक मनोज के साथ। तो उन्हें मनोज के साथ डांस करना था लेकिन उन्हें पता चला कि एक्टर ने उनके साथ डांस करने से मना कर दिया है जबकि उन्होंने मनोज को फोन किया तो उन्होंने बात घुमाते हुए कहा कि उन्होंने इंकार नहीं किया बल्कि ऑर्गनाइजर्स ने कहा है कि नगमा जी के साथ परफॉर्म करना है। इसके बाद रानी ने उनके सामने गुजारिश की कि वो उनके साथ परफॉर्म करें।

Advertisement

रवि किशन ने भी आखिरी वक्त पर दिया था धोखा

दरअसल, एक्ट्रेस को डर था कि वो स्टेज पर चढ़ेंगी और कोई ताली नहीं बजाएगा और बड़ी बेइज्जती हो जाएगी। उनकी ये बात सुनकर भी मनोज ने उन्हें यही कहा कि मत करो शो। ये सुनकर वो बहुत रोईं और कहा कि वो ये शो नहीं करेंगी। इसके बाद उन्होंने रवि किशन से पूछा कि 'क्या आप मेरे साथ एक परफॉरमेंस करेंगे?' तो उन्होंने कहा- 'क्यों नहीं। बिलकुल कर लेंगे।' तो वो खुश हो गईं। इसके बाद शो के 3 दिन पहले एक्ट्रेस को कोरियोग्राफर का फोन आया तो उन्हें पता चला कि रवि किशन तो नगमा के साथ परफॉर्म कर रहे हैं। फिर एक्ट्रेस रोने लगीं तो उनकी मां ने उन्हें संभाला और कहा- 'तुम्हें डांस आता है, 3 दिन है, अच्छे गाने लो और परफॉर्म करो, पहले से ही क्या रोने बैठी हो?'

यह भी पढ़ें: क्या ‘Superstitious’ हैं Ananya Panday? इन दो बातों से होगा खुलासा

क्यों हीरो के साथ स्टेज शेयर नहीं करतीं रानी चटर्जी?

इसके बाद जिस दिन परफॉरमेंस था तो पहली एंट्री रवि और नगमा की थी और दूसरी एंट्री रानी की थी। जब रानी चटर्जी का नाम अनाउंस हुआ तब से लेकर जब तक उनका परफॉरमेंस चलता रहा लोग नाचते रहे। परफॉरमेंस खत्म होने के बाद भी लोग कहते रहे 'वन्स मोर' और एक्ट्रेस रोते-रोते अपनी वैनिटी तक पहुंचीं। यहां तक कि शो के होस्ट को एक्ट्रेस की वैनिटी में आकर कहना पड़ा कि ऑडियंस सुन नहीं रही, आपको आकर बोलना पड़ेगा कि आप वापस आएंगी। उस दिन उन्हें जो कॉन्फिडेंस मिला था, इसके बाद उन्होंने तय कर लिया था कि वो आज के बाद किसी भी हीरो के साथ स्टेज शेयर नहीं करेंगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो