होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 थिएटर के बाद किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? ट्रेलर में ही मिला हिंट

Bhool Bhulaiyaa 3 OTT Release: ‘भूल भुलैया 3′ के ट्रेलर में एक बड़ा हिंट मिला है जिससे फैंस को पता चल जाएगा कि ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। चलिए जानते हैं थिएटर ये बाद ये कहां आने वाली है।
05:41 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Bhool Bhulaiyaa 3 OTT Release
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 OTT Release: बॉलीवुड की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ का ट्रेलर आज ही सामने आया है। 2 घंटे के अंदर इस ट्रेलर को लगभग 20 लाख 80 हजार लोग देख चुके हैं। इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। किसी को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और विद्या बालन (Vidya Balan) का फेस ऑफ पसंद आ रहा है तो किसी को मजनू भाई की पेंटिंग। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) के लिप लॉक पर भी खूब चर्चा चल रही है।

Advertisement

ट्रेलर में ओटीटी रिलीज को लेकर मिला हिंट

इसी बीच ट्रेलर में एक ऐसी चीज भी देखने को मिली जिसे अब तक किसी ने नोटिस नहीं किया होगा। आपको बता दें, ये फिल्म 1 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है। अब थिएटर के बाद ‘भूल भुलैया 3′ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी उसका भी खुलासा हो गया है। न तो मेकर्स ने और न ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अभी तक ‘भूल भुलैया 3′ की ओटीटी रिलीज को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का हिंट तो आपको ट्रेलर में ही मिलेगा।

2 मिनट 44 सेकंड पर खुला राज

दरअसल, ट्रेलर में एक खास डिटेल है जिसे आप बारीकी से देखने पर ही पहचान पाएंगे। एक सीन में आपको कुछ ऐसा सुनाई देगा जिसके बाद आपकी कन्फ्यूजन दूर हो जाएगी। दरअसल, ट्रेलर में 2 मिनट 44 सेकंड पर एक सीन आता है जिसमें राजपाल यादव (Rajpal Yadav), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और अश्वनी खलसेकर (Ashwini Kalsekar) भागते हुए आते हैं और राजपाल यादव तभी किसी चीज से टकरा जाते हैं। उनके टकराने पर जो आवाज आती है वो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर साउंड है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 40 रुपये की दिहाड़ी पर किया काम, जंगल की झोपड़ी में रहा ये मशहूर एक्टर; आज है OTT किंग

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘भूल भुलैया 3′?

बता दें, राजपाल यादव के टकराने पर जो आवाज आई है वो नेटफ्लिक्स (Netflix) की है। नेटफ्लिक्स को खोलने पर जो टुडूम की आवाज आती है, एक्टर के टकराने पर बिल्कुल वही साउंड आया है। इसके अलावा संजय मिश्रा इसके बाद एक डायलॉग भी बोलते हैं, 'नेटफ्लिक्स कौन चालू किया रे साला।' अब इसे एक इशारा समझा जा सकता है कि ‘भूल भुलैया 3′ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। वहीं, ये कब तक ओटीटी पर रिलीज होगी? इसे लेकर तो यही कहा जा रहा है कि साल 2025 में ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhool Bhulaiyaa 3
Advertisement
Advertisement