whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुम हुईं चाहत पर हावी, Bigg Boss 18 में खाने को लेकर नहीं थम रहा बवाल, खूब हुई छीना झपटी

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' में राशन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। आज चुम और चाहत भी कम राशन के चक्कर में आमने-सामने आने वाली हैं, जिसके बाद खूब ड्रामा होगा।
02:01 PM Oct 17, 2024 IST | Ishika Jain
चुम हुईं चाहत पर हावी  bigg boss 18 में खाने को लेकर नहीं थम रहा बवाल  खूब हुई छीना झपटी
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस सीजन 18' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स कभी आपस में भीड़ रहे हैं तो कभी बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर रहे हैं। कम राशन से सभी तंग आ चुके हैं और भूख से बेकाबू होकर हंगामा कर रहे हैं। बिग बॉस का बीता एपिसोड राशन का ही टिका था जहां सभी घर वाले भूख हड़ताल पर बैठे थे। वहीं, अविनाश मिश्रा बाकी लोगों के हिस्से का भी खाना खा रहे थे और इस बात पर भी खूब झगड़ा हुआ। आज भी राशन का मुद्दा एक बार फिर घर में गर्माने वाला है।

Advertisement

चाहत के खिलाफ होंगे घरवाले

अब बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। ये वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि कल की तरह आज भी शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। आपको बता दें, इस सीजन में ऐसे 2 कंटेस्टेंट्स हैं जिन्हें घरवाले बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे। सभी की हिटलिस्ट में अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे का नाम शामिल है। अविनाश ने जो अग्रेशन दिखाया है उसके बाद आज के एपिसोड में घर से उनकी एग्जिट तय बताई जा रही है। वहीं, चाहत के लिए भी अब घर में सर्वाइव करना आसान नहीं होगा।

खाने को लेकर भिड़ेंगी चुम और चाहत

आज पूरा घर एक बार फिर चाहत पांडे के खिलाफ हो सकता है। राशन को लेकर आज फिर घर में तूफान आने वाला है। दरअसल, अब चुम दरांग और चाहत के बीच झगड़ा होगा, जहां चुम पूरी तरह से चाहत पर हावी हो जाएंगी। वैसे तो चुम शो में कम ही नजर आती हैं, लेकिन जब भी वो दिखती हैं तो किसी शेरनी की तरह अटैक करती हुई नजर आती हैं। कल उन्होंने अविनाश से झगड़ा किया था और आज वो चाहत से भिड़ेंगी। होगा ये कि चाहत अपने हिस्से का खाना बनाने की बात करेंगी। जिस पर चुम राजी नहीं होंगी और वो उनके हाथ से सामान छीन लेंगी। शहजादा और रजत भी चाहत के खाना बनाने के खिलाफ हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर

चाहत होंगी फ्रस्ट्रेट

सभी चाहत से न सिर्फ सामान छीनते हैं बल्कि उन्हें पकड़ भी लेते हैं। ऐसे में इस झगड़े के दौरान चाहत बेहद फ्रस्ट्रेट हो जाती हैं। चाहत न सिर्फ चीखने वाली हैं बल्कि इमोशनल भी हो सकती हैं। अब ये उनकी ओवर एक्टिंग है या वाकई उन्हें बुरा लग रहा है? ये तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन अब राशन की समस्या देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि अगर बिग बॉस नहीं माने तो सभी कंटेस्टेंट्स एक-एक कर अपना आपा खो बैठेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो