whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss में चुम दरांग का गेम अचानक कैसे हुआ स्ट्रांग? 2 दिन से दे रहीं छप्परफाड़ कंटेंट

Bigg Boss 18: बिग बॉस में चुम दरांग का गेम बदल गया है। अब वो देर से ही सही लेकिन लाइन पर आ गई हैं। चुम दरांग का गेम देखते ही देखते काफी स्ट्रांग हो गया है।
03:43 PM Oct 17, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss में चुम दरांग का गेम अचानक कैसे हुआ स्ट्रांग  2 दिन से दे रहीं छप्परफाड़ कंटेंट
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस में पिछले कुछ दिनों से ड्रामा कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। अब तक शो में 2 तरह के कंटेस्टेंट्स देखने को मिले हैं। एक वो जो सबके साथ घुलते-मिलते हैं, अपने ओपिनियन देते हैं और लोगों को एंटरटेन करते हैं। दूसरे वो जो शो में हैं भी या नहीं दर्शकों को पता भी नहीं चलता। न तो इनकी आवाज सुनाई देती है और न ही ये स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं। दूसरी कैटेगरी की लिस्ट में मुस्कान बामने (Muskan Bamne), तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) और चुम दरांग (Chum Darang) जैसे नाम शामिल हैं।

Advertisement

चुम दरांग ने पलटा गेम

लेकिन अब शो में एक बड़ा चमत्कार हो गया है। सबसे शांत रहने वालीं और यूट्यूब की शार्ट ऐड की तरह शो में नजर आने वालीं चुम दरांग अब एक्टिव मोड़ में आ गई हैं। पिछले 2 दिन से उन्होंने कंटेंट की कमान संभाल ली है। अब अचानक ऐसा कैसे हो गया ये तो फैंस भी समझ नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, हाल ही में चुम और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। इन दोनों में इतनी लड़ाई हुई कि बिग बॉस ने अविनाश को घर से बाहर ही निकल दिया।

चुम दरांग ने लिए एक के बाद एक पंगे

बिग बॉस के इस सीजन में इतने बेबाक होकर अगर कोई लड़की अभी तक लड़ी है तो वो सबसे चुप रहने वालीं चुम दरांग ही हैं। उनका गुस्से में वो रूप सामने आया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। वो बेहद बेबाकी से अविनाश से भिड़ी और वो भी किसी की मदद के बिना। बुलंद आवाज दिखने के बाद अब आज के एपिसोड में भी चुम दरांग का राउडी रूप नजर आने वाला है। राशन को लेकर अब उनका पंगा चाहत पांडे (Chahat Pandey) के साथ होगा। वो उन्हें खाना बनाने नहीं देंगी और इस दौरान उनका फायरी अंदाज देखकर चाहत भी कुछ नहीं कर पाएंगी।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: ये 5 एक्ट्रेस पहली बार रखेंगी पति के लिए करवा चौथ, एक तो पिछले हफ्ते से हैं बेड रेस्ट पर

करण वीर मेहरा की वजह से आया चुम में बदलाव?

अब चुम को इस रूप में देखकर दर्शक भी इम्प्रेस हो सकते हैं। वो वैसे तो कुछ नहीं बोलतीं लेकिन उन्हें कम नहीं आंका जा सकता। वैसे उनके इस तीखे तेवर के पीछे करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) का हाथ लग रहा है। दरअसल, हाल ही में करण ने चुम को बिठाकर समझाया था कि उन्हें खुलना चाहिए और शो में अपना योगदान देना चाहिए। अब लगता है करण के मोटिवेशन के बाद उन्होंने शो में कुछ करने की ठान ली है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो