whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss की 'बॉस लेडी' हैं ये 5 कंटेस्टेंट्स, हर बार दुश्मनों को चटाई धूल

Bigg Boss Boss Ladies: बिग बॉस में कई बार फीमेल कंटेस्टेंट्स का दबदबा देखने को मिला है। इस साल जिस तरह सना मकबूल बॉस लेडी बन पूरे सीजन शाइन की हैं, उसी तरह कई और कंटेस्टेंट्स ने अपनी बुलंद आवाज से सबकी बोलती बंद की है।
05:53 PM Aug 04, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss की  बॉस लेडी  हैं ये 5 कंटेस्टेंट्स  हर बार दुश्मनों को चटाई धूल
Bigg Boss Boss Ladies

Bigg Boss Boss Ladies: बिग बॉस में हर सीजन एक ऐसी फीमेल कंटेस्टेंट आती है जो 10 मेल कंटेस्टेंट्स पर अकेली भारी पड़ती है। बिग बॉस के इतिहास में कई बार ऐसी लड़कियां देखने को मिली हैं जिनकी बहादुरी और बुलंद आवाज के फैंस भी कायल हो गए। कभी इनकी बेबाकी उनकी ट्रॉफी जीतने की वजह बनी तो, कभी ट्रॉफी न सही फैंस और शो के होस्ट का दिल जीतने के लिए काफी रही। तो चलिए जानते हैं बिग बॉस के इतिहास की वो 5 बॉस लेडीज जिन्होंने हमेशा घर पर राज किया है।

Sana Makbul

सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनी हैं। पूरे सीजन उन्हें शो के होस्ट अनिल कपूर के ताने सुनने पड़े और रणवीर शौरी की जली-कटी बातें सुनकर भी वो नहीं टूटीं। बल्कि हर बार सना और भी मजबूत बनकर और एक चमकती स्माइल से साथ उठ खड़ी हुईं। उनके इस हौसले को पूरे देश ने सलाम किया और ट्रॉफी उनके नाम कर दी।

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीती थी। उन्होंने जिस तरह से सभी कंटेस्टेंट्स से लड़ाई की और जिस तरह से कविता कौशिक और राखी सावंत को सीधा किया, रुबीना का वो अंदाज सभी को भा गया। चाहे कोई टास्क हो या फिर कोई झगड़ा रुबीना को हरा पाना नामुमकिन था। पति की इज्जत के लिए वो शेरनी बनकर लड़ी हैं। उनका ये अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है।

Gauahar Khan

गौहर खान ने बिग बॉस 7 की ट्रॉफी जीती थी। उनका पॉइंट ऑफ व्यू और गेम एक दम क्रिस्टल क्लियर था। गौहर ने जितने दिल से घर में दोस्ती और प्यार किया उतनी ही बेबाकी से अपनी बात भी रखी। कई बार तो गौहर खान खुद बिग बॉस से लड़ गईं और उनके फैसलों के खिलाफ भी अपनी आवाज उठाई। उन्होंने घर में कभी भी अन्याय नहीं सहा।

Priyanka Chahar Choudhary

प्रियंका चाहर चौधरी भी बिग बॉस की बॉस लेडी बनकर उभरी हैं। उन्होंने पूरे शो में एक ग्रुप के खिलाफ अकेले लड़ाई लड़ी है। प्रियंका हर किसी के टारगेट पर थीं। हर कोई उनके खिलाफ साजिश रचता रहा लेकिन प्रियंका एक ढाल की तरह खड़ी रहीं। आखिर में फिनाले के दिन खुद सलमान खान- प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 का आएगा बोनस एपिसोड, गुड्डू भैया ने जिसे उतारा मौत के घाट अब होगी उसकी एंट्री?

Shweta Tiwari

बिग बॉस 4 की विजेता श्वेता तिवारी भी एकदम बिंदास थीं। उन्होंने शो में डॉली बिंद्रा तक को चुप करवाया था। हर बार खुद पर हुए पर्सनल अटैक पर श्वेता तिवारी ने जो पलटवार किया उसके लिए उन्हें आजतक याद किया जाता है। उनकी असली पर्सनालिटी शो में काफी पसंद की गई।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो