whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: अरमान मालिक ने दीपक चौरसिया से मांगी माफी, टास्क में तय हुई घर वालों की रैंकिंग

Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच जो गरमा-गरमी हुई थी आज उसके बाद इनका रिश्ता एक नया मोड़ लेगा। घर का माहौल एक बार फिर बदलेगा। साथ ही सबको उनकी सच्चाई भी पता चलेगी कि कौन-कैसा खेल रहा है।
07:46 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  अरमान मालिक ने दीपक चौरसिया से मांगी माफी  टास्क में तय हुई घर वालों की रैंकिंग
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में चौथे दिन काफी कुछ देखने को मिला। पूरा एपिसोड दीपक चौरसिया के इर्द-गिर्द घूमता हुआ नजर आया। कभी वो लड़ते हुए दिखाई दिए तो कभी दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) घर को चलाते हुए नजर आए। सबसे ज्यादा अगर किसी ने लोगों का ध्यान खींचा तो वो थी उनकी और अरमान मलिक (Armaan Malik) की लड़ाई। दोनों आखिरी एपिसोड में आमने-सामने आ गए थे। इनकी बहस इतनी बढ़ गई कि पूरा घर इकट्ठा हो गया। लेकिन आखिर में दीपक के अरमान पूरे हो ही गए। आज क्या होगा अब वो जानते हैं।

अरमान मांगेंगे माफी

आज के एपिसोड में अरमान- दीपक चौरसिया से माफी मांगते हुए दिखाई देने वाले हैं। कल हुई महाभारत के बाद आज एक बार फिर बिग बॉस के घर में हम साथ-साथ हैं वाला माहौल देखने को मिलेगा। अरमान खुद सामने से जाकर दीपक से बातचीत करेंगे और उनसे सुलह करने की कोशिश करेंगे। इस दौरान अरमान मलिक माफी भी मांगेंगे और अपनी गलती मानते हुए इस बात को एक्सेप्ट करेंगे कि मजाक-मजाक में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी जो शायद दीपक को चुभ गई। अरमान की माफी को दीपक चौरसिया एक्सेप्ट भी कर लेंगे।

आज घर वालों को मिलेगी रैंकिंग

इसके बाद घर वालों को साफ हो जाएगा कि दीपक चौरसिया पूरी तरह से गेम खेल रहे हैं। दरअसल, जिस तरह से उन्होंने अरमान को जवाब दिए थे अरमान की बोलती बंद हो गई थी। इसके अलावा आज के एपिसोड में एक और चीज देखने को मिलेगी। कोई कितने पानी में है आज उसका भी खुलासा हो जाएगा। दरअसल, बिग बॉस घर वालों के कंट्रीब्यूशन का हिसाब मांगेंगे। कंटेस्टेंट्स को 1 से लेकर 16 तक रैंकिंग दी जाएगी। इस दौरान दीपक चौरसिया खुद को नंबर 15 पर रखेंगे।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने ट्रोलर्स को मोहब्बत से दिया जवाब, Zaheer Iqbal संग किसिंग फोटोज वायरल

कौन होगा किस नंबर पर?

लेकिन जैसा कि वो अपना नाम नहीं ले सकते तो वो नंबर 16 पर सना सुल्तान को, नंबर 15 पर साई केतन राव को रखेंगे। 14 नंबर पर Naezy, 13 पर मनीषा और 12 पर खुद दीपक चौरसिया होंगे। वहीं, 11 नंबर पर रणवीर शौरी को रखा जाएगा। हालांकि, इस टास्क के दौरान भी दीपक चौरसिया- अरमान को लेकर यही शिकायत करेंगे कि कैसे उन्होंने 6 वोट अपनी तरफ कर लिए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो