whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: पौलोमी दास कभी नहीं देखना चाहती किसकी शक्ल? शो से बाहर होने के बाद फूटा गुस्सा

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 से एक पॉपुलर कंटेस्टेंट बाहर हो गई हैं। पौलोमी दास ने घर से आउट होते ही मीडिया से दिल खोलकर बात की और रिवील किया कि इस घर में उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद कौन है? साथ ही उस नाम का भी खुलासा किया जिसकी शक्ल अब वो कभी नहीं देखना चाहेंगी।
01:55 PM Jul 04, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  पौलोमी दास कभी नहीं देखना चाहती किसकी शक्ल  शो से बाहर होने के बाद फूटा गुस्सा
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का लेटेस्ट एपिसोड काफी शॉकिंग रहा। मिड वीक एविक्शन ने फैंस को एक झटका दे दिया। पौलोमी दास अचानक ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं और ये देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया। दरअसल, वो शो में अच्छा परफॉर्म कर रही थीं और उन्हें लाइमलाइट भी खूब मिल रही थी, बावजूद इसके वो शो से बाहर हो गईं। अब बिग बॉस से आउट होने के बाद पौलोमी दास ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं।

किस सदस्य से कभी नहीं मिलना चाहतीं पौलोमी?

पौलोमी दास ने बताया कि कैसे उनका लोगों को देखने का नजरिया बदल गया है। साथ ही एविक्शन के बाद उनकी भड़ास भी निकली है लेकिन किस पर ये भी जानते हैं। साथ ही ये भी पता करते हैं कि वो घर का कौन-सा शख्स है जिनके साथ पौलोमी दास न कभी मुलाकात करना चाहती हैं और न ही कभी उनकी शक्ल देखना चाहती हैं? अब उन्होंने खुद इन सवालों का जवाब दिया है और रिवील किया है कि आखिर उन्हें सबसे ज्यादा नफरत किससे है?

इस कंटेस्टेंट की टिप्पणियों से पौलोमी को हुई नफरत!

अपने हालिया इंटरव्यू में पौलोमी दास ने खुलासा किया कि वो शिवानी कुमारी का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहेंगी। दरअसल, शो में इन दोनों की दो बार लड़ाई हुई है। एक बार तो शिवानी की वजह से वो गिर गई थीं और उन्हें चोट भी आई थी। इसके अलावा शिवानी जिस तरह से लोगों से बात करती हैं वो भी पौलोमी को पसंद नहीं है। बाकी लड़कियां क्या पहनती हैं, कैसे उठती-बैठती हैं और मेकअप करती हैं इस पर शिवानी की टिप्पणियां भी उन्हें गुस्सा दिलाती हैं।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa के तलाक पर उठे सवाल, दिखी एक्स हसबैंड संग नजदीकी; बोलीं ‘रूह से प्यार…’

इस कंटेस्टेंट ने बदला नजरिया

पौलोमी का कहना है कि शिवानी ने कई बार लोगों की इंसल्ट की है। इसलिए वो कभी जिंदगी में उनका चेहरा नहीं देखना चाहतीं। इसके अलावा पौलोमी ने ये भी कहा है कि वड़ा पाव गर्ल को लेकर उनका नजरिया बदला है। पहले वो सोशल मीडिया पर उन्हें देखकर न पसंद करती थीं लेकिन अब उनके स्ट्रगल के बारे में और उनके बारे में जानकर उनकी रिस्पेक्ट करती हैं। साथ ही पौलोमी का दावा है कि अब से वो कभी भी सोशल मीडिया से लोगों को जज नहीं करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो