whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छुट्टियां मनाते-मनाते सिंगर का हुआ निधन, दुखद खबर से फैंस में पसरा मातम

Korean Singer Jason Passed Away: मशहूर सिंगर के निधन की दुखद खबर सामने आई है। छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए सिंगर मौत के मुंह में चले गए। विदेश में जाकर पॉपुलर सिंगर ने दम तोड़ दिया और अब उनका परिवार मातम मना रहा है।
06:07 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain
छुट्टियां मनाते मनाते सिंगर का हुआ निधन  दुखद खबर से फैंस में पसरा मातम
Korean Singer Jason Passed Away

Korean Singer Jason Passed Away: हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की छुट्टियां मनाते हुए मौत हो गई। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक पॉपुलर सिंगर का निधन हो गया है। बेहद कम उम्र में सिंगर की मौत की खबर सुनकर फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं। इस वक्त हर कोई हैरान है कि उनके पसंदीदा सिंगर अब उनके बीच नहीं रहे। लेकिन अब सिंगर के बैंड मेंबर ने इस बुरी खबर को कन्फर्म करते हुए सबके दिल तोड़ दिए हैं।

थाईलैंड में छुट्टियां मनाते हुए हुई मौत 

बता दें, कोरियन शो का अब इंडिया में काफी क्रेज है। साथ ही कोरियन सॉन्ग्स भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। बढ़ती कोरियन सीरीज और सॉन्ग्स की डिमांड के बीच अब कोरिया के जाने-माने सिंगर का निधन हो गया है। महज 43 साल की उम्र में सिंगर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दुख की बात तो ये है कि जब सिंगर की मौत हुई तो वो न तो अपने घर पर थे और न ही अपनों के बीच। सिंगर उस दौरान थाईलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे, लेकिन उन्हें क्या खबर थी कि ये छुट्टियां कभी खत्म ही नहीं होंगी और वो कभी अपने घर नहीं लौट पाएंगे।

कैसे हुआ सिंगर का निधन?

कोरियाई को-एड म्यूजिक ग्रुप के मेंबर जेसन (Jason) का अचानक थाईलैंड में निधन हो गया। अब उनकी मौत का कारण भी सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने हार्ट अटैक आने के बाद दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं जेसन का अंतिम संस्कार भी पूरा हो चुका है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि सिंगर की मौत 12 जून को ही हो गई थी। उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। जिसके बाद 17 जून को उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की गई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शो में झूठे निकले मेकर्स के 3 दावे, 2 पुराने रूल्स की हुई वापसी

दुख में डूबा सिंगर का परिवार

अब सिंगर के ग्रुप मेंबर्स ने उनके निधन की बुरी खबर सुनाई है। एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने रिवील किया कि उनके साथी जेसन अब इस दुनिया में नहीं रहे। साथ ही ये भी खुलासा किया है कि सिंगर के परिवार वालों का इस हादसे के बाद बुरा हाल है। जेसन के बैंड के सदस्य भी इस वक्त सदमे में हैं। अचानक हुए इस हादसे से सभी का दिल बैठ गया है और फैंस भी इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो