whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं...', शादी टूटने के बाद किस और है Dalljiet Kaur का इशारा?

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर जल्द ही बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने अब एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि वो अपनी जिंदगी में काफी आगे आ गई हैं। अब उनका इशारा किस तरफ है जानते हैं।
03:04 PM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
 अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं      शादी टूटने के बाद किस और है dalljiet kaur का इशारा
Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur: पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी शादी को लेकर विवादों में हैं। एक्ट्रेस दो बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं और अपना दिल तुड़वा चुकी हैं। इस बार तो पति से मिली बेबफाई के बाद एक्ट्रेस ने न सिर्फ उनके खिलाफ एक्शन लिया है, बल्कि पूरी दुनिया के सामने उनकी पोल भी खोलकर रख दी है। दलजीत कौर ने हाल ही में अपने प्यार की निशानी मिटाई थी और टैटू में बदलाव करवाकर जिंदगी की एक नई शुरुआत की थी।

Advertisement

दलजीत कौर का पोस्ट हुआ वायरल

वहीं, अब दलजीत कौर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर फिर से अटेंशन लूट ली है। अब एक्ट्रेस का नया पोस्ट उनकी जिंदगी के अगले चैप्टर की तरफ इशारा कर रहा है। उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद फैंस भी सोचने पर मजबूर हो गए हैं। हाल ही में दलजीत कौर गोवा में थीं और अब उन्होंने वहां की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने एक लम्बा-चौड़ा नोट भी लिखा। खास बात तो ये है कि अब उन्होंने जो कहा है उसमें काफी पॉजिटिविटी नजर आ रही है।

दलजीत कौर जल्द कर सकती हैं बड़ी अनाउंसमेंट

दलजीत कौर वैसे तो काफी समय से उदास थीं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करती नजर आती थीं। वहीं, अब लगता है वो मूव ऑन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अब अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, 'गोवा मेरा पहला ट्रैवल व्लॉग था। 2 महीने बीतने के बाद, मुझे लगता है कि मैं पहले से बहुत आगे आ गई हूं। मैं फ्रेश महसूस कर रही हूं, खुद के साथ और ज्यादा तालमेल में हूं और अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं।'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kundali Bhagya एक्ट्रेस बनीं मां, नवरात्री में एक्ट्रेस के घर आई लक्ष्मी

एक्ट्रेस ने जताई एक्साइटमेंट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'हर एक मिनट में मिल रहे प्यार के साथ, मैं आपको बताना चाहती हूं कि जल्द ही एक नया वेंचर शुरू होने वाला है और अनाउंसमेंट आने वाली है। मैं हर शनिवार दोपहर 3 बजे यूट्यूब पर ट्रैवल व्लॉग 'माई सोल इन माई सूटकेस' शुरू करने को लेकर खुश हूं। मैं अनाउंस करने के लिए लगभग तैयार हूं, लेकिन मुझे इंतजार करने के लिए कहा गया है, इसलिए मैं करूंगी! मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें और ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद।'

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो