खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bipasha Basu संग बोल्ड फोटोशूट से लेकर इन हसीनाओं के साथ अफेयर के किस्सों को लेकर सुर्खियों में रहे Dino Morea

Dino Morea Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया का 9 दिसंबर यानी आज जन्मदिन है। एक्टर की जिंदगी से जुडी कई विवाद हैं जो फैंस को जरूर जानने चाहिए। एक्टर की लव लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग रही है।
06:30 AM Dec 09, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Google
Advertisement

Dino Morea Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया (Dino Morea) का आज जन्मदिन है। एक्टर आज पूरे 48 साल के हो गए हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। फिल्म ‘राज’ से वो पूरी दुनिया में मशहूर हो गए थे। फिल्म की दमदार कहानी और उसमें डिनो मोरिया की एक्टिंग इतनी कमाल थी कि आज भी फैंस उन्हें उसी फिल्म के लिए याद रखते हैं। वैसे इसके अलावा डिनो कुछ और वजहों से भी मशहूर हैं। उनका बिपाशा बसु संग कंट्रोवर्सिअल फोटोशूट शायद ही कोई भुला होगा। वो उस जमाने का सबसे बोल्ड शूट हुआ करता था। इसके अलावा उनके लव अफेयर के किस्से भी कम चर्चाओं में नहीं रहें। तो चलिए उन्हीं पर एक नज़र डालते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सामने आया Junior Mehmood की अंतिम यात्रा का वीडियो, देख भर आएंगी आपकी भी आंखें

Image Credit: Google

Advertisement

डिनो और बिपाशा का बोल्ड फोटोशूट

साल 1998 में सोफे पर लेटी बिपाशा (Bipasha Basu) की लॉन्जरी को जब डिनो अपने दांतों से खींचा था तो सभी की आंखें फटी रह गई थी। दरअसल, ये एक अंडरगार्मेंट के ब्रांड का ऐड था। इसमें दिखाई गई बोल्डनेस पर इतना बवाल हुआ कि आखिर में इस ऐड पर बैन ही लगाना पड़ा। उस दौरान इसका इतना विरोध हुआ कि कई महिला संगठन बनाकर सड़कों पर उतर आई थीं।

Image Credit: Google

डिनो और बिपाशा का अफेयर

इन दोनों को एक वक्त पर दो जिस्म एक जान कहा जाता था। ये एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। कहा जाता है कि फिल्म ‘राज’ में साथ काम करते हुए दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जिसके बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। करीब 6 साल यानी 1996 से 2002 तक इनका रिश्ता बरकरार रहा लेकिन फिर इनके बीच खटास आ गई और ये रिश्ता यहीं खत्म हो गया।

Image Credit: Google

डिनो और नंदिता महतानी का रिश्ता

बिपाशा के बाद एक्टर का नाम नंदिता महतानी जो करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड संजय कपूर की एक्स वाइफ हैं उनके साथ भी जुड़ा। हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं पाया और साल 2016 में इन दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर नंदिता महतानी से शादी करना चाहते थे मगर वो इसके लिए राजी नहीं थीं। ऐसे में इन दोनों की राहें अलग हो गईं।

Image Credit: Google

डिनो और लारा का लव अफेयर

इन दोनों के अलावा डिनो मोरिया का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ भी जुड़ा था। इन दोनों के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में कम मशहूर नहीं हैं।

(https://fujifilm-x.com)

Advertisement
Tags :
Bipasha Basudino moreaLara DuttaNandita Mahtani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement