होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Drishyam एक्टर ने 4 साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म? यौन शोषण के आरोप में दर्ज हुआ मामला

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran Sexual Assault Case: 'दृश्यम' एक्टर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में FIR दर्ज हो गई है। एक्टर पर संगीन आरोप लगा है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद मासूम का बयान भी ले लिया है। अब जल्द ही एक्टर के खिलाफ कोई बड़ा एक्शन लिया जा सकता है।
05:49 PM Jun 10, 2024 IST | Ishika Jain
Drishyam Actor Koottickal Jayachandran Sexual Assault Case
Advertisement

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran Sexual Assault Case: सिनेमा जगत से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। 'दृश्यम' (Drishyam) फेम एक्टर पर अब एक संगीन आरोप लगा है और उनके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है। अब 'दृश्यम' एक्टर के खिलाफ सेक्सुअल असॉल्ट करने के आरोप लगे हैं और उन पर FIR भी दर्ज हो चुकी है। लेकिन इससे पहले आप सोचें कि यहां हम अजय देवगन (Ajay Devgn) की बात कर रहे हैं तो आपकी गलतफहमी दूर कर देते हैं। अब जिस एक्टर पर ये आरोप लगा है वो मलयालम एक्टर कूटिकल जयचंद्रन (Koottickal Jayachandran) हैं।

Advertisement

एक्टर ने किया 4 साल की बच्ची का यौन शोषण!

कूटिकल जयचंद्रन एक्टर होने के अलावा एक मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट और टीवी प्रेसेंटर हैं। उन्होंने Jagathy vs Jagathy और Comedy Time जैसे शोज में काम किया है। लेकिन अब एक्टर का करियर तबाह हो सकता है। दरअसल, उन पर लगा इल्जाम कोई छोटा-मोटा नहीं है बल्कि ये मामला तो यौन उत्पीड़न का है। कहा जा रहा है कि एक महिला ने एक्टर कूटिकल जयचंद्रन पर अपनी बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस पीड़ित बच्ची की उम्र 4 साल बताई जा रही है।

एक्टर पर लगा पॉक्सो एक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में केरल की लोकल पुलिस ने एक्टर के खिलाफ एक्शन ले लिया है। उन पर पॉक्सो एक्ट (Protection Of Children from Sexual Offences Act) के तहत कंप्लेंट फाइल हुई है। इतना ही नहीं इस बच्ची की मां ने ये भी दावा किया है कि उनकी चार साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ एक्टर ने परिवार में चल रहे विवाद का फायदा उठाते हुए की है। हालांकि, अभी तक एक्टर ने इस मामले पर चुप्पी बना रखी हैं। लेकिन ये खबर सुनकर न सिर्फ फैंस बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को फायरिंग केस में आरोपी की आत्महत्या मामले में राहत, HC ने सुनाया फैसला

अभी तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी?

कूटिकल जयचंद्रन मलयालम इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है और उनके नाम कई हिट मूवीज दर्ज हैं। लेकिन अब इस संगीन आरोप में एक एफआईआर दर्ज होना उनके करियर की बर्बादी साबित हो सकती है। वहीं, पीड़िता की उम्र 4 साल है और नाबालिग का केस होने की वजह से पुलिस इस मामले पर ज्यादा अपडेट नहीं देगी। फिलहाल नाबालिग का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अभी तक एक्टर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Drishyam
Advertisement
Advertisement