whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Friendship Day 2024: बी-टाउन स्टारकिड्स का याराना है बरसों पुराना, दी जाती है इनकी दोस्ती की मिसाल

Bollywood BFFs: फ्रेंडशिप डे पर बात करते हैं बॉलीवुड के उन दोस्तों की जिनके चर्चे आए दिन होते ही रहते हैं। इनकी दोस्ती के बिना न सिर्फ इनकी जिंदगी अधूरी है बल्कि ये एक-दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह सकते।
12:48 PM Aug 04, 2024 IST | Ishika Jain
friendship day 2024  बी टाउन स्टारकिड्स का याराना है बरसों पुराना  दी जाती है इनकी दोस्ती की मिसाल
Bollywood BFFs

Bollywood BFFs: आज फ्रेंडशिप डे है और सभी लोग अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आएंगे। कुछ लोग दोस्तों के लिए स्टोरीज पोस्ट करेंगे। कुछ अपने पुराने किस्सों को याद करेंगे। लेकिन जब बात दोस्ती की आती है तो लोग अक्सर अपने बॉन्ड को बॉलीवुड सेलेब्स से कम्पायर करते हैं। आपने अक्सर लोगों से सुना होगा कि उनकी दोस्ती जय-वीरू वाली है। तो चलिए इस स्पेशल डे पर जानते हैं बी-टाउन के रियल जय-वीरू कौन हैं? यानी बॉलीवुड के वो स्टार किड्स जिनका याराना काफी पुराना है।

जान्हवी कपूर-सारा अली खान

जान्हवी कपूर और सारा अली खान को आपने अक्सर साथ में ही देखा होगा। जिम हो या फिर कोई पार्टी हर जगह बी-टाउन की ये दो हॉटी एक साथ ही दिखती हैं। करण जौहर के शो में भी इनकी दोस्ती का सबूत मिला था। दो एक्ट्रेसेस दोस्त भी हो सकती हैं इसका सबूत जान्हवी और सारा हैं।

अनन्या पांडे-सुहाना खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सुहाना खान का याराना आज का नहीं है बल्कि ये दोनों चाइल्डहुड स्वीट हार्ट हैं। जब भी आप अनन्या पांडे और सुहाना खान का नाम सुनते हैं तो आपको शनाया कपूर भी याद आती होगी। दरअसल, इन तीनों की तिगड़ी बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है। ये तीनों बचपन से आज तक साथ हैं।

आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण

आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की दोस्ती के बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं। लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। एक-दूसरे को देखते ही इनके चेहरे पर चमक आ जाती है। आलिया और दीपिका के रिश्ते के बीच रणबीर कपूर भी नहीं आ पाए। कुछ लोगों को लगा था कि अपने एक्स की वाइफ से दीपिका रिश्ता नहीं रखेंगी, लेकिन उन्होंने आलिया के साथ अपनी दोस्ती में कोई दरार नहीं आने दी।

वरुण धवन-अर्जुन कपूर

ये दोनों काफी गहरे दोस्त हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही दोनों यार बन गए थे और आज भी इनका दोस्ताना कायम है। एक्टिंग स्कूल में दोनों को एक ही लड़की पर क्रश था। इतना ही नहीं ये दोनों एक-दूसरे के सभी सीक्रेट्स जानते हैं। आज भी दोनों एक-दूसरे की खुशियों और गम में साथ दिखते हैं। रियलिटी शोज और अवॉर्ड फंक्शन्स में वरुण और अर्जुन की बॉन्डिंग देख फैंस भी खिलखिला उठते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में ट्रॉफी नहीं किसी और मकसद से गए थे Naezy? बाहर आते ही कर दिया खुलासा

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड के पुराने और सच्चे दोस्तों की बात हो और सबसे स्ट्रांग गर्ल गैंग को भूल जाएं ये तो मुमकिन नहीं है। करीना कपूर और उनकी गर्ल गैंग हर तरफ मशहूर हैं। अमृता अरोड़ा के साथ बेबो की दोस्ती की लोग मिसाल देते हैं। करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा भी इस ग्रुप का हिस्सा हैं। ये चारों बर्थडे से लेकर वेकेशन तक साथ मनाते हैं। इनकी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया भरा रहता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो