whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lawrence Bishnoi ने कितने में Salman Khan की जान का सौदा? करोड़ों की फिल्में देने वाले भाईजान की लगी कीमत

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान पर इस साल एक जानलेवा हमला हुआ था। अप्रैल में एक्टर के घर पर फायरिंग हुई थी। अब पता चला है कि बिश्नोई ने सलमान को मारने का कॉन्ट्रैक्ट कितने लाख में बनाया था।
12:45 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
lawrence bishnoi ने कितने में salman khan की जान का सौदा  करोड़ों की फिल्में देने वाले भाईजान की लगी कीमत
Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में लगातार चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। पहले एक आरोपी का कन्फेशन सामने आया था। गिरफ्तार हुए एक आरोपी ने बिश्नोई गैंग से कनेक्शन की बात कबूल कर ली है। उसने अपने कबूलनामे में ये भी रिवील किया कि वो कैसे लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग से मिला और उनमें से एक बन गया। वहीं, अब इस केस में एक ऐसा सच सामने आया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

सलमान खान मामले में नया खुलासा

ये तो सभी जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई कई साल से सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। बिश्नोई ने कई बार भाईजान की जान लेने का प्लान बनाया है, लेकिन हर बार वो अपने इस नापाक इरादे में नाकामयाब ही हुआ है। वहीं, इस बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया था जिसकी एक के बाद एक पर्ते खुलती जा रही हैं। अब इस केस में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान की कीमत कितने में लगाई थी।

सलमान की जान की बिश्नोई ने कितने में लगाई बोली?

तो चलिए जानते हैं कि भाईजान जिनकी हर फिल्म जो कम से कम 100 करोड़ का बिजनेस करती है उनकी जान की एक गैंगस्टर ने क्या कीमत लगाई होगी? मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खत्म करने के लिए 6 लोगों को करीब 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने जो चार्जशीट तैयार की है उसके मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने 6 लोगों को सलमान खान की जान लेने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट दिया था जिसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का विनर तय, फिर दोहराएगा पुराना इतिहास?

14 अप्रैल को हुआ था हमला

आपको बता दें, 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक पर सवार 2 लोगों ने गोलियां चलाई थीं। जिस वक्त ये अटैक हुआ उस दौरान एक्टर अपने घर पर सो रहे थे। इस हादसे के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। याद दिला दें, इस हमले की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने ली है। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट कर बताया है इस साजिश के पीछे उन्हीं का हाथ था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो