whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya-Natasa Stankovic का टूटा रिश्ता, अब इन 4 कपल्स के अलग होने के लोगों ने लगाए कयास

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का रिश्ता टूटते ही कुछ और कपल्स को लेकर फैंस को टेंशन हो गई है। दरअसल, कई सेलिब्रिटी कपल्स का रिश्ता इस वक्त डगमगाया हुआ है। तो चलिए जानते हैं वो कौन-से 4 कपल हैं जिनके अलग होने के फैंस कयास लगा रहे हैं।
06:28 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
hardik pandya natasa stankovic का टूटा रिश्ता  अब इन 4 कपल्स के अलग होने के लोगों ने लगाए कयास
Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अब आपसी सहमति से अलग हो चुके हैं। कपल ने एक पोस्ट जारी कर पूरी दुनिया के सामने इस बात का ऐलान किया कि 4 साल बाद उनका ये रिश्ता लाख कोशिशों के बाद भी टूट गया है। हालांकि, अब भी ये दोनों अपने बेटे की खुशी के लिए हर मुमकिन काम करेंगे और उसकी को-पेरेंटिंग करेंगे। ये पोस्ट देखने के बाद सभी फैंस का दिल टूट गया है। वहीं, दूसरी तरफ नताशा और हार्दिक के अलग होते ही चार पॉपुलर कपल्स के ब्रेकअप और तलाक के कयास लगाए जा रहे हैं।

Arjun Kapoor Malaika Arora

काफी समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन और मलाइका का रिश्ता टूटने की कगार पर है। काफी समय से इनके साथ में पोस्ट नहीं आ रहे हैं। साथ ही अर्जुन के बर्थडे पर भी उनकी गर्लफ्रेंड गायब थीं। इसके अलावा मलाइका काफी समय से सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक नोट शेयर कर रही हैं। इन सबकी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इनका ब्रेकअप हो चुका है और जल्द ही ये भी फैंस को बैड न्यूज दे सकते हैं।

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan

बच्चन फैमिली भी कंट्रोवर्सी में बनी रहती है। ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता अक्सर सुर्खियों में रहता है। अनंत और राधिका की शादी के बाद तो एक बार फिर इन दोनों के बीच अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल, अभिषेक अपने पेरेंट्स और बहन की फैमिली के साथ अंबानी फंक्शन में नजर आए थे जबकि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ पहुंची थीं। ऐसे में इनके अलग होने के लोगों ने कयास लगाने फिर से शुरू कर दिए हैं।

Armaan Malik Payal Malik

'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम ये कपल जो अपनी शादी की वजह से चर्चा में रहता है अब वो ये शादी टूटने की वजह से लाइमलाइट में बना हुआ है। दरअसल, एक साथ दो बीवियां रखने की वजह से अरमान काफी ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में अब पायल ने खुद ये ऐलान किया है कि जैसे ही अरमान शो से बाहर आएंगे वो उनसे तलाक लेकर अलग हो जाएंगी। हालांकि, अभी भी लोगों को पायल की बातों पर यकीन नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें: ‘मैं मर चुकी होंगी…’ शादी के 3 महीने बाद गोविंदा की भांजी ने लिखा क्रिप्टिक नोट

Dalljiet Kaur Nikhil Patel

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी अपने पति संग अनबन की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी वो सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने नजर आती हैं तो कभी आरोप लगाती हैं। वहीं, पति के साथ सारे पोस्ट डिलीट करने और उन्हें अनफॉलो करने की वजह से भी इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक दलजीत ने ऑफिशियली इस बारे में कोई भी घोषणा नहीं की है, ऐसे में लोग सिर्फ कयास ही लगा सकते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो