whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic को लेकर Hardik Pandya का एक और प्रेडिक्शन निकला सच? वायरल हुआ वीडियो

Hardik Pandya Viral Video: हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग नताशा को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही ये भी दावा कर रहे हैं कि क्रिकेटर ने पहले ही नताशा को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी।
01:54 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
natasa stankovic को लेकर hardik pandya का एक और प्रेडिक्शन निकला सच  वायरल हुआ वीडियो
Hardik Pandya Viral Video

Hardik Pandya Viral Video: मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलग होने से फैंस भी मायूस हैं। एक हफ्ते पहले कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी। इस पोस्ट ने सभी कयासों को सच साबित कर दिया। काफी समय से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे अंदाजे लगा रहे थे कि नताशा और हार्दिक का रिश्ता टूट चुका है और कभी भी ये दोनों तलाक ले सकते हैं। हालांकि, अभी तक हार्दिक और नताशा ने डाइवोर्स तो नहीं लिया, लेकिन ये कपल अब आपसी सहमती से अलग हो चुका है।

50% प्रॉपर्टी के बाद तलाक को लेकर हार्दिक का एक और बयान

ऐसे में इन दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें फैल रही थीं। पहले यूजर्स ने क्रिकेटर के पुराने बयान को ढूंढ निकाला जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी सारी प्रॉपर्टी उनकी मां के नाम पर है। हार्दिक ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि बाद में किसी को 50% देना पड़े। इधर उनका इशारा तलाक के बाद एलुमनी अमाउंट की तरफ था। वहीं, इस वीडियो को देख कहा गया कि हार्दिक का ये प्रेडिक्शन सच निकला और उनकी शादी टूट गई। इसी बीच अब क्रिकेटर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हार्दिक ने पहले ही दे दिया था शादी टूटने का संकेत

इस वीडियो को भी हार्दिक और नताशा के अलगाव से जोड़ा जा रहा है और फैंस तो ये भी कह रहे हैं कि हार्दिक भाई ने नताशा को लेकर पहले ही प्रेडिक्शन कर दी थी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस बार हार्दिक ने ऐसा क्या कहा था जो सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों में सच साबित हो गया है? हार्दिक के इस चर्चित वीडियो में वो कई सारे क्रिकेटर्स के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ राशिद खान, साईं सुदर्शन, साई किशोर और विजय शंकर नजर आ रहे हैं। सभी क्रिकेटर्स इस दौरान एक पॉपुलर गाना गा रहे हैं और जिसके बोल अब हार्दिक की करंट सिचुएशन से मेल खाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले को लेकर आई बुरी खबर, टूट जाएंगी फैंस की उम्मीदें

नताशा को लेकर सच निकली हार्दिक की प्रेडिक्शन!

बता दें, ये गाना है Why This Kolaveri Di? और हार्दिक इसे गाते हुए कह रहे हैं 'White Skin-U Girl-U Girl-U, Girl-U Heart-U Black-U, Eyes-U Eyes-U Meet-U Meet-U ,My Future Dark, Haan Why This Kolaveri Kolaveri Kolaveri Di।' अब इस लिरिक्स को सुनकर लोग कह रहे हैं कि यहां व्हाइट स्किन गर्ल से हार्दिक का मतलब नताशा से है और वो बोल रहे हैं कि उनका दिल काल गठा और अब उनका फ्यूचर अंधेरे में है। अब कहीं न कहीं ये गाना हार्दिक के हालातों से मेल खा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो