whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hema Malini चुनाव में फिर निकलीं आगे, इस बार भी मथुरा सीट पर होगा 'ड्रीम गर्ल' का कब्जा!

Hema Malini Lok Sabha Election Result: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के हाथ इस बार मथुरा सीट लगेगी या नहीं अब उसका फैसला हो रहा है। लोकसभा चनाव 2024 के लिए अब वोटों की गिनती की जा रही है। वहीं, मथुरा सीट पर कौन आगे चल रहा है और कौन पीछे है, चलिए जानते हैं।
12:09 PM Jun 04, 2024 IST | Ishika Jain
hema malini चुनाव में फिर निकलीं आगे  इस बार भी मथुरा सीट पर होगा  ड्रीम गर्ल  का कब्जा
Hema Malini Lok Sabha Election Result

Hema Malini Lok Sabha Election Result: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल एक बार फिर चुनावी मैदान में झंडे गाड़ने के लिए तैयार हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर हेमा मालिनी (Hema Malini) का जलवा देखने को मिल रहा है। अब ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस फिर से सामने वाली पार्टी को शिकस्त देकर साबित कर देंगी कि वो चुनावी मैदान में भी किसी से कम नहीं हैं। आज का दिन बेहद खास है क्योंकि अब वोटों की गिनती की जा रही है। इस गिनती के दौरान पता लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का सेलिब्रिटीज को चुनाव में उतारने का फैसला कितना सही साबित हुआ।

80 हजार वोटों से आगे निकलीं हेमा मालिनी

इस बार भाजपा ने चुनाव में हेमा मालिनी के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अरुण गोविल (Arun Govil) जैसे सितारों को भी चुनाव में खड़ा कर दिया है। वहीं, बात हेमा मालिनी की करें तो एक बार फिर वो मथुरा सीट पर कब्जा कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेमा इस वक्त 80 हजार वोटों से आगे चल रही हैं। यानी मथुरा सीट एक बार फिर एक्ट्रेस की हो सकती है। बता दें, हेमा मालिनी तीसरी बार भाजपा के लिए चुनाव में खड़ी हैं।

तीसरी बार हेमा मालिनी के सिर पर सजेगा जीत का ताज

साल 2004 में एक्ट्रेस भाजपा में शामिल हुई थीं। साल  2014 के लोकसभा चुनावों में एक्ट्रेस ने मथुरा में जयंत चौधरी को 330,743 वोटों से हराकर जीत हासिल की थी। इसके अलावा साल 2019 के लोकसभा चुनावों में भी हेमा मालिनी ने जीत का स्वाद चखा था। एक्ट्रेस ने 671,293 वोट हासिल कर मथुरा में जीत का जश्न मनाया था। इस बार भी एक्ट्रेस के जीतने के चांस काफी ज्यादा हैं। अगर इस बार भी एक्ट्रेस जीत गईं तो ये उनके लिए चुनाव में तीसरी जीत होगी। मथुरा सीट के लिए भाजपा से खड़ीं हेमा मालिनी का असली मुकाबला समाजवादी पार्टी से है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस हेमा की हुई गिरफ्तारी, रेव पार्टी और ड्रग्स से जुड़ा है मामला

आज होगा एक्ट्रेस की किस्मत का फैसला

आज एक्ट्रेस की किस्मत का फैसला हो जाएगा। अब असल में कौन बाजी मारता है ये जानने के लिए तो पूरा देश उत्सुक बैठा है। वहीं, बात अगर हेमा मालिनी के फिल्मी करियर की करें तो एक्ट्रेस कई साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी है कि उसके फायदा एक्ट्रेस को अपने राजनितिक करियर में भी मिल रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो