whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैंसर की जंग में टूटीं Hina Khan, दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

Hina Khan Emotional Post: हिना खान तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं। जिंदगी और मौत की इस लड़ाई में एक्ट्रेस अब भावुक हो गई हैं और उन्होंने अपने पिता को याद किया है। इस मुश्किल दौर में एक्ट्रेस को पिता की कमी महसूस हो रही है।
03:15 PM Jul 15, 2024 IST | Ishika Jain
कैंसर की जंग में टूटीं hina khan  दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस
Hina Khan Emotional Post

Hina Khan Emotional Post: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर जैसी भयानक और जानलेवा बीमारी हो गई है। हालांकि, एक्ट्रेस फैंस को यही दिखा रही हैं कि इस मुश्किल वक्त में भी वो मजबूती के साथ खड़ी हैं और डटकर सभी तकलीफों का सामना कर रही हैं। लेकिन अब हिना खान की हालत देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कैंसर से इस लड़ाई में वो कुछ कमजोर पड़ गई हैं।

हिना खान ने बताया दिल का हाल

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि इस वक्त हिना खान के दिल में क्या चल रहा है और वो क्या महसूस कर रही हैं। अपनी इस बीमारी से हिना खान बिखरती हुई नजर आ रही हैं। वो काफी इमोशनल लग रही हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने बताया है कि इस समय उन्हें किसकी याद सता रही है और अगर वो शख्स उनके साथ होता तो हिना कितनी मजबूत होतीं।

पिता की याद में मायूस हुईं हिना

बता दें, अब हिना खान ने जिसे याद किया है वो शख्स एक्ट्रेस के दिवंगत पिता हैं। कुछ साल पहले हार्ट अटैक की वजह से हिना खान ने अचानक अपने पिता को खो दिया था। अब कैंसर से लड़ते हुए एक्ट्रेस अपने पिता को मिस कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने एक फोटो फ्रेम की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हिना और उनके पिता की तस्वीरों का कोलाज दिख रहा है। इस फोटो में हिना के उनके पापा के साथ कई मेमोरेबल मोमेंट्स दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए हिना ने इमोशनल सॉन्ग Dilbaro लगाया है।

Hina Khan Emotional Post

कैंसर के बीच पिता की याद में दुखी हुईं हिना

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की बेस्ट फ्रेंड बनेगी दुल्हन, एक्ट्रेस की शादी में ‘नागिन’ निभाएगी स्पेशल ड्यूटी

हिना के हाथ पर दिखा बैंडेज

तस्वीर में हिना फोटो फ्रेम पर प्यार से हाथ फेरते हुए नजर आ रही हैं। उनके हाथ पर बैंडेज भी लगाया हुआ है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे हिना दर्द में हैं और अब वो अपने पापा को बेहद मिस कर रही हैं। फ्रेम में नीचे लिखा है 'Daddy's Strong Girl।' वहीं, अपनी इस फोटो के कैप्शन में हिना ने लिखा, 'आपकी याद आ रही है।' अब उनका ये पोस्ट देख फैंस भी भावुक हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो