whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rihanna के बाद अब Anant Ambani की शादी में कौन-कौन से हॉलीवुड सितारे देंगे परफॉरमेंस?

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री साथ आने वाली है। इस बार शादी में कौन-से हॉलीवुड सेलेब्स परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे, अब इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है।
04:48 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
rihanna के बाद अब anant ambani की शादी में कौन कौन से हॉलीवुड सितारे देंगे परफॉरमेंस
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ दिनों में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी की न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा चल रही है। दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धाक देखने को मिल रही है। पूरा बॉलीवुड तो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बना ही था, लेकिन हॉलीवुड सितारों को भी परफॉर्म करते देख सभी की आंखें खुल गई थीं।

प्री-वेडिंग में साथ आया बॉलीवुड और हॉलीवुड

तीनों खान की एक साथ परफॉरमेंस देखने से भी ज्यादा हैरानी तो लोगों को तब हुई थीं, जब रिहाना इंडिया आकर प्री-वेडिंग फंक्शन में जान फूंकती दिखी थीं। इतना ही नहीं दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन जो क्रूज में रखा गया था उसमें भी बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा था। बैकस्ट्रीट बॉयज से लेकर पिटबुल और इटैलियन ओपेरा सिंगर एंड्रिया बोसेली ने क्रूज पर परफॉरमेंस देकर सबका ध्यान खींचा था। वहीं, अब बात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की आ गई है। जब बाकी फंक्शन इतने ग्रैंड थे तो सोचिए शादी कितनी लैविश होगी।

3 दिन और होगा शादी का जश्न

अब शादी को लेकर भी जरूरी जानकारी सामने आई है। 12 जुलाई को कपल शादी करेगा। वहीं, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और उसके बाद 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। इन तीन दिनों में काफी कुछ बड़ा होने वाला है। कहा जा रहा है कि अब इनकी संगीत सेरेमनी की तैयारियां चल रही हैं। इस फंक्शन में बॉलीवुड सितारे नाच-गाना कर जश्न की रौनक बढ़ाएंगे। इसके अलावा शादी में हॉलीवुड सितारों के शामिल होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सुरक्षाकर्मी को वापस मिली नौकरी, पर चुकानी पड़ी ये कीमत!

इन हॉलीवुड स्टार्स की होगी परफॉर्मेंस

रिपोर्ट्स का दावा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मशहूर रैपर और सिंगर ड्रेक भी शामिल होने वाले हैं। वो न सिर्फ इस शादी का हिस्सा बनेंगे बल्कि यहां परफॉर्म भी करेंगे। उनके अपनी टीम के साथ इंडिया आने की खबरें सामने आ रही हैं। उनके साथ ही सिंगर लाना डेल रे और पॉप स्टार अडेल भी इस शादी की शान अपनी परफॉरमेंस से बढ़ा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी इन सबके शादी में परफॉर्म करने को लेकर इनकी मैनेजमेंट टीम से बात की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो