whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां की कार में जली मिली मशहूर इन्फ्लुएंसर की लाश, खुद को आशिक बताने वाले दोस्त ने ही उतार दिया मौत के घाट

Catalina Gutierrez Passed Away: एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का कत्ल हो गया है। इस निधन से सभी को जोरदार झटका लगा है। कातिल ने खुद अब अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। चलिए जानते हैं कि पॉपुलर इन्फ्लुएंसर को क्यों मौत के घाट उतारा गया?
07:27 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
मां की कार में जली मिली मशहूर इन्फ्लुएंसर की लाश  खुद को आशिक बताने वाले दोस्त ने ही उतार दिया मौत के घाट
Catalina Gutierrez Passed Away

Catalina Gutierrez Passed Away: एक मशहूर इन्फ्लुएंसर अब हमारे बीच नहीं रही। बेहद छोटी उम्र में इस इन्फ्लुएंसर की दर्दनाक मौत हो गई है। उसके करीबी ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश जिस हालत में मिली वो जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें, इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की उम्र महज 21 साल थी और इसकी लाश खुद उसकी मां की गाड़ी में मिली। पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो एक ऐसा सच सामने आया जो किसी की भी नींद उड़ा सकता है। ये एक मर्डर था और ये कत्ल किसने किया चलिए जानते हैं।

बता दें, अब जिस इन्फ्लुएंसर का मर्डर हुआ है उसका नाम कैटालिना गुटियरेज था। वो अर्जेंटीना की जानी-मानी इन्फ्लुएंसर थी। उनके इंस्टाग्राम पर 102K फॉलोअर्स हैं। वहीं, Tik Tok पर भी उन्हें 36,000 लोग फॉलो करते हैं। अब कैटालिना गुटियरेज के लिए किसी की दीवानगी उनकी मौत का कारण बन गई। उनकी डेड बॉडी बुधवार रात को अर्जेंटीना के कॉर्डोबा में एक पार्क कार के अंदर पिछली सीट पर मिली, वो भी आधी जली हुई। बता दें, ये कार कैटालिना गुटियरेज की मां की थी।

बताया जा रहा है कि आखिरी बार उन्हें अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग सेंटर में बॉलिंग खेलने के लिए घर से निकलते हुए देखा गया था। कैटालिना ने अपने बॉयफ्रेंड को ऑडियो मैसेज भी भेजा था कि वो आ रही है, लेकिन जब इन्फ्लुएंसर नहीं पहुंची और उन्होंने मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने इन्फ्लुएंसर के परिवार को इस बारे में इन्फॉर्म किया। जब बहन ने फोन की लोकेशन ट्रेस की तो रात में इन्फ्लुएंसर की लाश मिली। इसके बाद मामले की जांच शुरू हुई तो दोस्तों और परिवार से पूछताछ हुई। इस दौरान कैटालिना का एक दोस्त टूट गया और उसने खुद ही अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें: Breast Cancer की लड़ाई में खून के आंसू रो रहा Hina Khan का दिल! एक्ट्रेस ने बयां किया हाल

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो