whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Surbhi Chandna की गोद में शादी के 4 महीने बाद दिखा न्यू बोर्न बेबी, फैंस ने दी बधाई; क्या है मामला?

Surbhi Chandna Viral Photo: सुरभि चंदना का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस अब एक बेबी को अपनी बाहों में लिए उस पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं। अब ये बेबी किसका है और एक्ट्रेस की गोद में क्यों है चलिए पता करते हैं।
06:33 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
surbhi chandna की गोद में शादी के 4 महीने बाद दिखा न्यू बोर्न बेबी  फैंस ने दी बधाई  क्या है मामला
Surbhi Chandna Viral Photo

Surbhi Chandna Viral Photo: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने 2 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी रचाई थी। वहीं, अभी इस कपल की शादी को महज 4 महीने ही हुए हैं और अभी से सुरभि के हाथ में बेबी नजर आ रहा है। आखिर शादी के 4 महीने बाद ही उन्हें बेबी कैसे हो सकता है? क्या एक्ट्रेस ने बेबी अडॉप्ट कर लिया है या वो पहले से ही प्रेग्नेंट थीं? अब सोशल मीडिया पर उनकी बेबी के साथ एक तस्वीर देख लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

बेबी को प्यार से थामे दिखीं सुरभि

बता दें, कुछ देर पहले खुद सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक न्यू बोर्न बेबी है। इस बच्चे को थामे हुए एक्ट्रेस के चेहरे पर जो मुस्कान दिख रही है अब उससे कुछ लोग कंफ्यूज हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अब इस बेबी के साथ अपना रिश्ता बताकर सारा कन्फ्यूजन दूर कर दिया है। उन्होंने बताया है कि इस बेबी को अपने हाथों में थाम कर वो कितनी खुश हैं।

क्या है इस बच्चे से एक्ट्रेस का रिश्ता?

इससे पहले कि ये तस्वीर देख आप लोग सोचें कि ये बच्चा सुरभि का है तो बता दें, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। ये बात ओर है कि ये बेबी उन्हें मां वाली फीलिंग जरूर देगा क्योंकि इस बच्चे के इस दुनिया में आने से एक्ट्रेस मासी बन गई हैं। अब सुरभि ने ये पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो मासी बनकर खुश से झूम गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत भाग्यशाली हूं कि ये लिटिल वन मेरी शादी का हिस्सा बन सका, जब वो मम्मी के टमी में था।' सुरभि ने ये खुशी देने के लिए अपनी बहन को धन्यवाद कहा है। साथ ही शादी में उनके काम संभालने और मदर ड्यूटी निभाने के लिए भी शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढ़ें: बहू की विदाई में रोए ससुर, Radhika Merchant से ज्यादा Mukesh Ambani दिखे भावुक; वीडियो वायरल

बच्चे के आने से खुशी से झूम रहीं एक्ट्रेस

सुरभि ने अपने इस पोस्ट में खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार किसी बच्चे को पकड़ा है। ऐसे में वो डरी हुई हैं, इमोशनल हैं और स्माइल भी कर रही हैं। ये बेबी इतना क्यूट है कि उसके छोटे-छोटे हाथ और पैरों को वो किस करना बंद नहीं कर पा रही हैं। अब मासी बनने के बाद एक्ट्रेस बच्चे को कपड़े से लपेटना, उसकी पूप साफ करना और उसे डकार दिलाना भी सीख रही हैं। अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो