खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kangana Ranaut की क्या है फेवरेट डिश? एक्ट्रेस ने शेयर की सीक्रेट रेसिपी

Kangana Ranaut Favorite Dish: कंगना रनौत को अपने हाथ से बनाए हुए आलू खाना बेहद पसंद है। लेकिन एक्ट्रेस की ये रेसिपी इतनी हटके है कि आपने कभी सुनी नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं वो कैसे अपनी मनपसंद डिश तैयार करती हैं?
07:09 PM Sep 16, 2024 IST | Ishika Jain
Kangana Ranaut Favorite Dish
Advertisement

Kangana Ranaut Favorite Dish: कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मजेदार खुलासा किया है। वैसे तो कंगना जब भी कुछ बोलती हैं तो मसाला ही मिलता है, लेकिन इस बार तो उन्होंने एक मसालेदार रेसिपी ही दे डाली है। दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से खाने को लेकर बातचीत की गई। जिसमें उन्होंने रिवील किया कि उन्हें तीखा खाना काफी पसंद है। इसके बाद कंगना ने बताया कि वो ज्यादातर साधारण खाना पसंद करती हैं, खासकर इंडियन फूड उन्हें ज्यादा पसंद है।

Advertisement

कंगना ने क्यों छोड़ा नॉन वेज?

कंगना ने आगे रिवील किया कि उन्हें एक टाइम पर खाने में एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद था। वो बोलीं कि एक टाइम पर वो बड़ी एक्सपेरिमेंटल थीं। जब उनसे सवाल किया गया कि उन्हें क्या-क्या पसंद था? तो कंगना ने जवाब देते हुए कहा, 'खाया है, बहुत कुछ खाया है। अब मैं वेजीटेरियन बन गई।' नॉन वेज छोड़ने के पीछे का कारण भी कंगना ने रिवील कर दिया है। उन्होंने कहा नॉन वेज सूट नहीं कर रहा उन्हें। वैसे उन्हें सी फूड बहुत पसंद है। लेकिन 1-2 साल से वो वेजिटेरियन हो गई हैं और ये उन्हें काफी सूट भी कर रहा है।

क्या है कंगना की पसंदीदा वेजीटेरियन डिश?

इसके बाद कंगना से पूछा गया कि वेजीटेरियन में उन्हें क्या पसंद है? इसका जवाब देते हुए कंगना ने न सिर्फ अपनी पसंदीदा डिश का नाम बताया बल्कि अपनी खुद की रेसिपी भी सबके शेयर कर दी। कंगना ने कहा, 'वेजीटेरियन में तो में एक आलू बनाती हूं, इतना जबरदस्त आलू, मुझे आलू बहुत पसंद है और उसके साथ पकोड़ा कढ़ी और राइस।' अब कंगना के ये फेवरेट आलू कैसे बनते हैं? इसकी रेसिपी भी जान लेते हैं ताकि आप भी घर पर इसे बनाकर जान सकें कि आखिर कंगना इतने शौक से क्यों खाती हैं?

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या फायदा Salman Khan होने का’, एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत, खुला रह गया भाईजान का भी मुंह

रेसिपी कर लें नोट

कंगना ने अपनी सीक्रेट रेसिपी रिवील करते हुए कहा, 'सबसे पहले सरसों का तेल लेना है, उसमें थोड़ा करी पत्ता डालो और राई के दाने डालो और उसे अच्छे से फ्राई करो, क्वांटिटी थोड़ी ज्यादा लेनी पड़ेगी। फिर आलुओं को फ्राइज की शेप में कांटों और हरी मिर्च लम्बी-लम्बी काटकर उसमें डाल दो, हल्की-सी हल्दी डालो और अपने सारे आलू लेकर उसमें डाल दो और ऊपर से फटाफट बंद कर दो, ताकि करी पत्ते का जो पूरा स्मेल और टेस्ट है उसमें चला जाए। फिर फ्राई करो और जब वो पकने से 2-3 मिनट दूर रह जाए, तो उस पर लाल मिर्ची पाउडर डाल दो। पूरे लाल हो जाएंगे और फिर चावल और पंजाबी पकोड़ा कड़ी के साथ ये लाल आलू खाओ।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Kangana Ranaut
Advertisement
Advertisement