whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Indira Gandhi के बाद अब Bilkis Bano बनना चाहती हैं कंगना, बोलीं- OTT साथ देने को तैयार नहीं

Kangana Ranaut On Film Bilkis Bano: कंगना रनौत ने बिलकिस बानो पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई है। लेकिन इसके साथ उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है।
03:51 PM Jan 09, 2024 IST | Ishika Jain
indira gandhi के बाद अब bilkis bano बनना चाहती हैं कंगना  बोलीं  ott साथ देने को तैयार नहीं
कंगना रनौत ने बिलकिस बानो पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई है

Kangana Ranaut On Film Bilkis Bano: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितना मुखर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई नहीं हो सकता। एक्ट्रेस अपनी हर बात बड़ी बेबाकी से रखती हैं। वो आए दिन कसी न किसी मुद्दे पर टिप्पणी कर लाइमलाइट बटोर लेती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद हर कोई हैरान है। बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म से परेशान अब कंगना को OTT पर भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जो प्लेटफॉर्म उन सभी सितारों को मौका दे रहा है जो बड़े पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाए, उसी प्लेटफॉर्म ने अब कंगना रनौत के साथ काम करने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi पर Animal का बुखार बरकरार, पिता की परफॉर्मन्स पर कह दी ये बात

फैन ने की गुजारिश

खुद एक्ट्रेस ने अब एक ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। दरअसल, उनके एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर टैग कर लिखा, 'डिअर कंगना मैम, #WomenEmpowerment को लेकर आपका पैशन काफी इंस्पायरिंग है! क्या आप एक दमदार मूवी के साथ Bilkis Bano की कहानी बताना चाहेंगी? आप दुनिया को दिखा सकती हैं कि कैसे एक राज्य सरकार ने कुछ आतंकवादी संगठन के साथ मिलकर एक पर्टिकुलर कम्युनिटी पर आतंक फैलाया। जिसकी वजह से एक औरत का रेप हुआ और उसकी छोटी बेटी के साथ परिवार के बाकी लोगों की मौत हो गई।'

बिलकिस बानो पर फिल्म करना चाहती हैं कंगना

उसने आगे लिखा, 'आप दिखा सकते हैं कि कैसे बिलकिस ने भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जब जिम्मेदार लोगों को गैरकानूनी तरीके से रिहा कर दिया गया और एक बीमार समाज में उसका माला पहनकर स्वागत किया गया और कैसे वो आज जीत गईं। क्या आप इसे बिलकिस बानो, फेमिनिज्म या ह्यूमैनिटी के लिए करेंगी?' इस शख्स को जवाब देते हुए कंगना ने खुलासा कर लिखा, 'मैं ये कहानी करना चाहती हूं, मेरे पास स्क्रिप्ट भी तैयार है, इस पर 3 साल से रिसर्च और काम कर रही हूं, लेकिन नेटफ्लिक्स, Amazon और बाकी स्टूडियोज ने कहा है कि उन्हें क्लियर गाइडलाइन्स दी गई हैं कि वो पॉलिटिकली मोटिवेटेड फिल्म्स नहीं कर सकते।'

जिओ सिनेमा कंगना संग नहीं करेगा काम

एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा, 'जिओ सिनेमा ने कहा है कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वो BJP का समर्थन करती हैं और Zee मर्जर से गुजर रहा है, मेरे पास ऑप्शन क्या हैं?' अब उन्होंने ये बताकर सोशल मीडिया पर फैंस को बड़ा झटका दिया है। एक तो बेहतरीन फिल्म में वो काम करना चाहती हैं लेकिन उनके पास कोई रास्ता नहीं है और दूसरा ओटीटी पर उन्हें मौका नहीं मिल रहा है। ये जानकर अब एक्ट्रेस के फैंस को गुस्सा आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो