whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Koffee With Karan में खुले Janhvi और Khushi के डेटिंग सीक्रेट्स, गलती से बोल दिया सच

Janhvi Kapoor Khushi Kapoor: कॉफी विद करण का नया प्रोमो देख ऐसा लग रहा है जैसे जान्हवी ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। इसके अलावा खुशी ने भी अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खुलासा किया है।
01:48 PM Jan 01, 2024 IST | Ishika Jain
koffee with karan में खुले janhvi और khushi के डेटिंग सीक्रेट्स  गलती से बोल दिया सच
Image Credit: Instagram

Janhvi Kapoor Khushi Kapoor: 'कॉफी विद करण सीजन 8' (Koffee With Karan) का हर एपिसोड काफी इंटरस्टिंग लग रहा है। करण जौहर (Karan Johar) इस शो में सभी सेलेब्स से कई चटपटे सवाल कर सनसनीखेज खुलासे करा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस शो पर आकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज खोले हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो मजाक-मजाक में दूसरों की लव लाइफ के सीक्रेट्स भी रिवील कर दिए। अब लगता है पूरी दुनिया के सामने कपूर सिस्टर्स की रोमांटिक लाइफ डिस्कस करने का वक्त आ गया है।

यह भी पढ़ें: मां के निधन से टूट गए यह मशहूर एक्टर, पोस्ट देख आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

वेदांग संग डेटिंग रूमर्स पर क्या बोलीं खुशी?

दरअसल, अब इस शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है। सामने आए नए वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। अब जान्हवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) शो में जमकर मस्ती करती दिखाई देंगी। साथ ही वो अपने फैमिली मेंबर्स की मिमिक्री भी करेंगी। इसके साथ ही सबसे ज्यादा मजा तो तब आएगा जब इन दोनों बहनों की लव लाइफ को लेकर खुलासे होंगे। दरअसल, प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि करण शो में खुशी से उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना (Vedang Raina) को लेकर सवाल करने वाले हैं।

जान्हवी की लव लाइफ का हुआ खुलासा

इसके अलावा जान्हवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को लेकर भी एक चटपटी गॉसिप मिली है। इस शो में वो अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर सकती हैं। वैसे भी ज्यादातर स्टार्स इस शो पर आकर अपने क्रश का नाम रिवील कर देते हैं और बाद में उनकी डेटिंग की खबरें सामने आती हैं। वहीं, जान्हवी को लेकर तो लम्बे समय से ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि वो अपने दोस्त शिखर को डेट कर रही हैं। वैसे अब इस शो में गलती से एक्ट्रेस के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया जिसे सुनकर फैंस के कान भी खड़े हो जाएंगे।

खुल गया जान्हवी का सीक्रेट

दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने जान्हवी से सवाल किया कि उनकी स्पीड डायल लिस्ट में कौन 3 लोग शामिल हैं। तो इस पर जल्दबाजी में एक्ट्रेस ने कंट्रोवर्शियल जवाब दिया। उन्होंने अपनी स्पीड डायल में शामिल पहले शख्स का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी लिस्ट में पहला नाम उनके पापा का है। दूसरे नंबर पर उनकी बहन खुशी कपूर आती है। वहीं, उनकी स्पीड डायल में शिखू (शिखर पहाड़िया) का नाम भी शामिल है। अब फैंस की सुई शिखू पर ही आकर अटक गई है। ऐसे में सभी लोग अब इस एपिसोड के स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो