whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18 में दिखेंगी Kritika या Payal? Salman Khan के शो के लिए क्या सौतन में होगी लड़ाई?

Kritika Malik In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अब पायल या कृतिका मलिक किसे सलमान खान के शो का ऑफर मिला है उसे लेकर खास खुलासा हुआ है।
05:17 PM Aug 05, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में दिखेंगी kritika या payal  salman khan के शो के लिए क्या सौतन में होगी लड़ाई
Kritika Malik In Bigg Boss 18

Kritika Malik In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद अब 'बिग बॉस 18' की तैयारी शुरू हो गई है। कौन-कौन अब सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनता है इसे लेकर कयास लग रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कई सदस्यों के नाम भी सलमान के शो के लिए सामने आ रहे हैं। वहीं, अब जो खबर आई है उसके बाद एक बार फिर सबकी एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी। हाल ही में कहा गया था कि लवकेश कटारिया को शो के लिए अप्रोच किया जा सकता है। हालांकि, उन्होंने ये शो करने से इंकार कर दिया।

क्या गोलू को ऑफर हुआ बिग बॉस 18?

इसी बीच अब इस शो में शामिल हो सकते अगले नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट यानी कृतिका मलिक को भी सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि गोलू एक बार फिर बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। अब इन रिपोर्ट्स में कितना दम है ये तो खुद पायल और कृतिका ने रिवील कर दिया है। अपने हालिया व्लॉग में इन दोनों ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

पायल ने खोला राज

बता दें, अपने फैमिली व्लॉग में पायल ने रिवील किया है कि 'बिग बॉस 18' के लिए कृतिका को ऑफर आ गया है। खुद पायल ने ये बात अपने व्लॉग में फैंस को बताई है। वो कुछ पोस्टर्स लेकर आती हैं और सबको कहती हैं कि गोलू को बिग बॉस का ऑफर आ गया है, वो बिग बॉस 18 में आ रही है। इसके बाद पायल और कृतिका खुशी से डांस करते हुए भी नजर आती हैं। दोनों की एक्साइटमेंट व्लॉग में साफ दिख रही है। हालांकि, बाद में इनके बीच जेलेसी भी दिखती है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने 50 की उम्र में कर दी बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

पायल और कृतिका दोनों बिग बॉस 18 में एंट्री के लिए बेकरार

पायल कहती हैं कि 'हमारी गोलू नहीं जा रही है, उसको मैंने बोला है तू घर पर रह! तू रह आई 40 दिन, मैं चली जाती हूं लेकिन ये मुझे जाने नहीं दे रही।' इसके बाद कृतिका आती हैं और वो पायल को कहती हैं कि 'मैं नहीं देख सकती तुम्हें ऐसे दुखी। मैं ही जाऊंगी बिग बॉस में, मुझे बहुत पसंद है जब बिग बॉस कृतिका कहकर बुलाते हैं।' इस पर पायल उनका मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि बिग बॉस को तुझे बुलाते भी नहीं। हालांकि, अब इनके 'बिग बॉस 18' ऑफर होने के दावे कितने सच्चे हैं ये तो बस यही बता सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो