whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के ये 4 कंटेस्टेंट शो पर बोझ! न नॉमिनेट, न एलिमिनेट, न विनर क्वालिटी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में 4 ऐसे कंटेटसेंटस हैं जिनका होना न होना एक बराबर है। इन कंटेस्टेंट्स को न तो कोई नॉमिनेट करता है और न ही ये एलिमिनेट होते हैं। न दर्शक इन्हें देख रहे हैं और न बाकी घरवाले और बचते-बचाते ये गेम में इतनी आगे बढ़ आए हैं।
06:00 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 के ये 4 कंटेस्टेंट शो पर बोझ  न नॉमिनेट  न एलिमिनेट  न विनर क्वालिटी
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब कुछ ही कंटेस्टेंट्स बाकी हैं। इस बार मेकर्स ने शो को बड़ी तेजी से आगे बढ़ाया है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि शो में अभी तक ऐसे 4 लोग बने हुए हैं जिनका शो में होने का न तो फायदा है और न ही इनसे कोई उम्मीदें हैं। अब बिग बॉस में ये 4 कंटेस्टेंट्स हैं जो दर्शकों के लिए गले की हड्डी बन गए हैं जो न तो निगली जा रही है और न ही उगली जा रही है। चलिए जानते हैं कौन हैं वो बिग बॉस में 4 लोग जिन्हें लोग बोझ समझ रहे हैं।

कृतिका मलिक

कृतिका मलिक बिग बॉस में क्यों हैं वो तो अभी तक किसी को भी समझ नहीं आया है। शादी के अलावा उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया कि उन्हें घर में एंट्री मिले। वहीं, जब बिग बॉस में कृतिका आ ही गई हैं तो लोगों को उम्मीद थी कि वो अच्छा गेम खेलेंगी। हालांकि, उनसे ये भी नहीं हो पा रहा है। वो तो बस अपने पति अरमान मलिक की पूंछ बनी हुई हैं। शो में उनका कोई खास योगदान नहीं है लेकिन बेवकूफी भरी बातें करने के बावजूद वो शो से आउट नहीं हो रही हैं।

नैजी

मशहूर रैपर नैजी बिग बॉस के घर में ऐसे लग रहे हैं जैसे घर में किसी ने कछुआ छोड़ दिया हो। एक दम सुस्त और स्लो होने की वजह से नैजी ठीक से खेल नहीं पा रहे हैं। उन्हें बस 2 ही वजह से देखा जाता है एक तो फ्लश वाले जोक्स को लेकर और दूसरा उन पर बन रहे मीम्स को लेकर। दरअसल, लोग कह रहे हैं कि नैजी हमेशा नशे में लगते हैं और उन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे उन पर किसी बुरी आत्मा का साया हो। बात गेम की करें तो नैजी दोनों ग्रुप में बराबर बैठते हैं और उनका कोई गेम नहीं है, ऐसे में उनमे विनर क्वालिटी मिसिंग है। बावजूद इसके दोनों ग्रुप का हिस्सा होने की वजह से एलिमिनेशन से बच जाते हैं।

साई केतन राव

साई केतन राव बिग बॉस ओटीटी 3 में जब आए थे तो लोगों को लगा था कि इस बार ट्रॉफी तो उन्ही के हाथ लगेगी। हालांकि, अब ट्रॉफी साई से बेहद दूर दिख रही है। एक्टर शो में कुछ भी नहीं कर रहे और बस यूं ही आगे बढ़ते जा रहे हैं। वो न किसी से ज्यादा बात करते हैं और न ही किसी मामले में इन्वॉल्व होते हैं। ऐसे में हर बार वो नॉमिनेशन से जान छुड़ा लेते हैं लेकिन उनका घर में होना न होना एक बराबर है।

यह भी पढ़ें: Jio Cinema से हुई गलती पर Bigg Boss हुए ट्रोल, नॉमीनेशन पर कर दिया था एविक्शन का पोस्ट

विशाल पांडे

विशाल अब तक पूरे सीजन में बस एक ही बार लाइमलाइट में आए थे, जब उन्हें अरमान ने थप्पड़ मारा था। इसके अलावा वो कहां हैं, क्यों हैं? लोगों को भी समझ नहीं आ रहा। इस गेम में विशाल बस लव कटारिया की परछाई बनकर रह गए हैं। उनके अलावा वो न तो किसी के साथ उठते-बैठते हैं और न ही किसी से बात करते हैं। उनकी इंडिविजुअल पर्सनालिटी खास स्ट्रांग नहीं दिखी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो