whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi फेम एक्टर Vikas Sethi का निधन, 48 साल की उम्र में छोड़ दी दुनिया

Vikas Sethi Passed Away: एक्टर विकास सेठी के निधन की दुखद खबर मिली है। विकास कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। अचानक आज उनका निधन हो गया।
02:14 PM Sep 08, 2024 IST | Ishika Jain
kyunki saas bhi kabhi bahu thi फेम एक्टर vikas sethi का निधन  48 साल की उम्र में छोड़ दी दुनिया
Vikas Sethi Passed Away

Vikas Sethi Passed Away: टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। टीवी के पॉपुलर एक्टर का निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। जिसको भी पता चल रहा है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे वो सभी पहले चौंक रहे हैं । दरअसल, इस बात पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल है कि एक्टर विकास सेठी अब हमारे बीच नहीं हैं। विकास ने टीवी के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से घर-घर में पहचान बनाई थी।

एक्टर विकास सेठी का निधन

विकास सेठी का निधन हो गया है और ये जानकर उनके चाहने वालों के दिल टूट गए हैं। एक्टर ने कई टीवी शोज में काम किया था। उन्होंने 'कहीं तो होगा' (Kahiin To Hoga), क्यों होता है प्यार (Kyun Hota Hai Pyar), 'कसौटी जिंदगी के' (Kasautii Zindagii Kay), 'गुस्ताख दिल' (Gustakh Dil), 'जरा नचके दिखा' (Zara Nachke Dikha), 'दो दिल बंधे एक डोरी से' (Do Dil Bandhe Ek Dori Se) और ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) जैसे शोज में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल जीते हैं। इसके अलावा कई फिल्मों में काम कर अपनी किस्मत भी आजमाई थी।

क्या है विकास सेठी के निधन का कारण?

वहीं, अब खबर आई है कि आज रविवार यानी 8 सितंबर को एक्टर विकास सेठी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, एक्टर को कार्डियक अरेस्ट आया था। विकास को भयंकर दिल का दौरा पड़ा और वो इसके बाद बच नहीं पाए। एक्टर तो इस दुनिया से चले गए, लेकिन अपने पीछे अपनी पत्नी जान्हवी और अपनी जुड़वां बेटियों की जिंदगी भर का अकेलापन और दुख दे गए हैं। अब विकास के निधन से उनका परिवार बिखर गया है।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने पूरी की Ranveer Singh की ख्वाहिश, नेशनल टीवी पर बताया था बेटा चाहिए या बेटी

परिवार ने एक्टर के निधन पर बनाई चुप्पी

हालांकि, अभी तक एक्टर के परिवार ने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। वहीं, महज 48 साल की उम्र में उनके यूं अचानक दुनिया से चले जाने पर फैंस के बीच मायूसी छा गई है। हर कोई मातम मना रहा है। टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से शोक में डूब गई है। विकास सेठी का निधन उनके चाहने वालों के लिए किसी झटके से कम नहीं है और अब उनके परिवार के बारे में सोच-सोचकर फैंस भी दुखी हो रहे हैं। साथ ही एक्टर की आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो