whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'घमंड ले डूबा मैडम', Smriti Irani पोस्ट शेयर कर हुईं ट्रोल, अमेठी लोकसभा चुनाव हारने पर मिल रही बधाई

Smriti Irani Trolled After Defeat: स्मृति ईरानी लोकसभा चुनाव 2024 में अमेठी से हार गई हैं। इसके बाद उन्होंने अपना पहला पोस्ट शेयर कर खुद ही आफत मोल ले ली है। रिजल्ट के बाद स्मृति ईरानी के पोस्ट को देखकर जनता उनके मजे ले रही है।
12:51 PM Jun 05, 2024 IST | Ishika Jain
 घमंड ले डूबा मैडम   smriti irani पोस्ट शेयर कर हुईं ट्रोल  अमेठी लोकसभा चुनाव हारने पर मिल रही बधाई
Smriti Irani Trolled After Defeat

Smriti Irani Trolled After Defeat: टीवी की तुलसी वीरानी पॉलिटिक्स में ऐसी उतरीं कि वो अब वहीं की होकर रह गईं। स्मृति ईरानी लोकसभा चुनाव 2024 में अमेठी से उतरी थीं। लेकिन अपनी बेहतरीन कोशिश के बावजूद वो इस बार वोट हासिल करने में नाकामयाब रहीं। चुनाव के नतीजों में स्मृति की हार वाकई चौंकाने वाली है। उन्होंने अमेठी में रोड बनवाने से लेकर मेडिकल कॉलेज खड़े करने तक विकास के सभी कार्य किए थे, जिसके अक्सर नेता सिर्फ वादे ही करते हैं। इतना कुछ करने के बावजूद स्मृति ईरानी वोटों की भारी कमी की वजह से हार गई हैं।

स्मृति ईरानी का हार पर छलका दर्द

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी इस हार को खुशी-खुशी कबूल भी कर लिया है। एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं स्मृति ईरानी ने एक पोस्ट शेयर कर देश को बताया है कि इस बार भले ही वो अमेठी से हार गई हों लेकिन उनका जोश अभी भी कम नहीं हुआ है। स्मृति ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी ऐसी ही होती है। मेरा एक दशक तो एक गांव से दूसरे गांव भटकते हुए, लोगों की जिंदगियां सवारते हुए, उनकी उम्मीदों और आकांक्षाओं को बढ़ाते हुए, रोड, नालियां, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और बहुत कुछ पर काम करते हुए बीत गया।

जोश फिर भी नहीं हुआ कम

स्मृति ने आभार जताते हुए ये भी कहा कि जो भी हार और जीत में उनके साथ खड़े रहे, वो उनकी हमेशा शुक्रगुजार रहेंगी। इसके अलावा स्मृति ने जीत का जश्न मानाने वालों को बधाई भी दी और इस सवाल का भी जवाब दे दिया कि अगर अभी भी कोई उनसे पूछता है कि जोश कैसा है? तो उनका जवाब यही होगा हाई सर। स्मृति जीत के बाद भी पॉजिटिव बने रहने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनकी हार पर आम जनता मजे लेती दिख रही है। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। हार के बाद उनके इस पहले पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Arun Govil की जीत के क्या हैं 5 कारण? मतदान के बाद क्यों लोगों को देनी पड़ी थी सफाई

स्मृति ईरानी की हार से जनता में जश्न

लेकिन जब स्मृति लोगों को अपनी हार का जश्न मानते हुए देखेंगी तो उनका दिल हार से भी ज्यादा टूटने वाला है। उनके इस पोस्ट पर लोग स्मृति को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने हंसते हुए लिखा है, 'आप तुलसी ही ठीक थीं।' एक यूजर बोले, 'मैम बुरा मत मानिएगा पर आप यही डिजर्व करती थीं।' एक शख्स ने लिखा, 'आपकी हार का एकमात्र कारण अहंकार है।' एक ने सलाह दी, 'अब आप अपने लिए पप्पू डांस करें!' एक बोला, 'बधाई हो...अमेठी से हारने के लिए।' अन्य यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्यों मुझे हंसी आ रही है।' कोई बोला, 'अमेठी से दूर रहो।' एक कमेंट आया, 'राहुल गांधी का एक सिपाही ही काफी है मोहतरमा।' तो किसी ने उनकी हार को सेटिस्फाइंग बताया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो