whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora और Arjun Kapoor क्या फिर आए करीब? पिता के निधन के बाद शुरू हुई अटकलें

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन पर अर्जुन कपूर उनके परिवार के सदस्य की तरह सभी जिम्मेदारियां संभालते हुए नजर आए हैं। वहीं, मलाइका और वो लम्बे समय बाद साथ दिखे तो ऐसा लगा जैसे दोनों फिर एक हो गए।
03:01 PM Sep 12, 2024 IST | Ishika Jain
malaika arora और arjun kapoor क्या फिर आए करीब  पिता के निधन के बाद शुरू हुई अटकलें
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) के निधन के बाद लोगों की नजरें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर ठहर गई हैं। दरअसल, 11 सितंबर को जब खबर आई कि एक्ट्रेस के पिता ने अपने घर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है तो सबसे बड़ा सवाल यही था कि अर्जुन कपूर इस दुख भरे मौके पर मलाइका के घर आएंगे या नहीं। इस सवाल के पीछे दो कारण थे। पहला तो ये कि अर्जुन से पहले अरबाज खान-मलाइका के घर पहुंच चुके थे। दूसरा कारण ये है कि लम्बे समय से इनके ब्रेकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में शोर मचा रही हैं।

मलाइका और अर्जुन के बीच आई थी दूरी?

काफी समय से ऐसा कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन अब अलग हो चुके हैं। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं जो इनके ब्रेकअप की अफवाहों को और भी हवा दे देते हैं। ऐसे में सभी को लगा था कि जब इनके बीच रिश्ता ही नहीं बचा तो अर्जुन-मलाइका के घर क्या करने आएंगे? हालांकि, जब अर्जुन कपूर को मलाइका के पेरेंट्स के घर देखा गया तो ये तो समझ आ गया कि अभी भी दोनों के बीच कुछ तो है। हालांकि, बीते दिन जो भी तस्वीरें या वीडियो सामने आए उससे यही लगा कि हर कोई अर्जुन को इग्नोर कर रहा है, चाहे वो अरबाज खान का परिवार हो या फिर मलाइका का।

पिता के निधन के बाद मलाइका का साया बने अर्जुन

अर्जुन कपूर तब भी गेट पर खड़े होकर सब संभालते हुए नजर आए। वो सभी लोगों से घर के सदस्य की तरह ही मिल रहे थे। वहीं, रात में वो लम्बे समय बाद मलाइका के साथ भी दिखाई दिए तो लगा कि अब इन दोनों के सभी गिले-शिकवे मिट गए हैं। आज तो इस बात का सबूत भी मिल गया कि अर्जुन-मलाइका का साया बन गए हैं। दरअसल, मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार में अर्जुन हर पल अपनी लेडी लव के साथ नजर आए हैं। आज जो भी वीडियो सामने आ रहे हैं उनमें अर्जुन-मलाइका का ध्यान रखते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Amrita Arora का पिता के निधन के बाद रो-रोकर बुरा हाल, सूजी आंखें; चेहरे पर दिखा गम

दुख बांटते-बांटते फिर करीब आएंगे मलाइका-अर्जुन?

अब इन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे इनके ब्रेकअप की खबरें झूठी थीं। लेकिन अगर सच में मलाइका और अर्जुन अलग हो गए थे तो अब एक्ट्रेस को दुखी देख एक बार फिर उनके बॉयफ्रेंड जज्बाती हो गए हैं। अब अर्जुन को मलाइका के साथ देखकर ऐसा लग रहा है कि जो भी दूरी इनके बीच आई थी अब वो मिट जाएगी। इस दुख में मलाइका का साथ देते-देते अर्जुन से उनका रिश्ता फिर जुड़ जाएगा। बता दें, ऐसे भी दावे किए जा रहे थे कि मालाइका की मां को इन दोनों के बारे में जो खबरें उड़ती हैं उसे बेहद तकलीफ होती है। इसी के चलते इन दोनों ने मीडिया के सामने साथ आने से परहेज करना शुरू किया था। अब इनका रिश्ता क्या मोड़ लेता है वो देखना होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो