whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora ने 50 की उम्र में कर दी बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

Malaika Arora Bikini Pics: मलाइका अरोड़ा ने कुछ देर पहले बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। मलाइका का लुक काफी पसंद किया जा रहा है।
03:42 PM Aug 05, 2024 IST | Ishika Jain
malaika arora ने 50 की उम्र में कर दी बोल्डनेस की हदें पार  बिकिनी पहन पूल में लगाई आग
Malaika Arora Bikini Pics

Malaika Arora Bikini Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। उनके हर लुक पर फैंस की नजरें ठहर जाती हैं। वहीं, अब मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा बम फोड़ा है जिसके बाद यूजर्स भी घायल हो गए हैं। फैंस इस वक्त मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार देखकर सांस लेना भूल गए हैं। उन्होंने कुछ देर पहले कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिन्हें देखने के बाद अच्छे-अच्छों के मुंह खुले रह जाएंगे। अब मलाइका पूल में एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं।

बिकिनी में मलाइका ने ढाया कहर

अब मलाइका ने पूल में मस्ती करते हुए अपनी फोटोज पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस बिकिनी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट बिकिनी में मलाइका को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। मलाइका फोटो में बैक पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अब अपनी फिगर और फिटनेस जमकर फ्लॉन्ट की है। उन्हें देख आप भी कहेंगे कि मलाइका कहीं से भी 50 की नहीं लगतीं। न तो उनकी बॉडी और न ही उनके कपड़े उनकी उम्र से मेल खाते हैं।

पूल में नहाकर नमकीन हुईं मलाइका

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने बाथरोब पहनकर भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दिख रहा है कि कैसे वो फ्रूट्स के साथ इस मोमेंट को एन्जॉय कर रही हैं। मलाइका का ये बोल्ड अंदाज अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स और कमेंट्स के साथ प्यार बरसा रहे हैं। अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, 'सॉल्टी एंड ब्लू।' अब फैंस ने इस पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाया है।

यह भी पढ़ें: Rimi Sen ने प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी, रिवील किया कैसे आए चेहरे में बदलाव?

वायरल हुई मलाइका की बिकिनी फोटो

कमेंट सेक्शन अब एक्ट्रेस की तारीफों से भरा पड़ा है। कोई उन्हें किम कार्दशियन बता रहा है तो कोई यूनिवर्स की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस कह रहा है। अब मलाइका के इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में 1 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है और उनकी हॉटनेस के सामने सब कुछ फीका लग रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो