whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अचानक बेहोश हुए और दम तोड़ दिया..., साउथ फिल्म डायरेक्टर बीजू वट्टप्पारा का निधन

Malayalam Film Director Biju Vattappara Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। एक मशहूर डायरेक्टर का निधन हो गया है। उनकी जान अचानक चली गई जिसकी वजह से अब लोगों के लिए इस खबर पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है। डायरेक्टर का निधन कब और कैसे हुए चलिए जानते हैं।
04:06 PM May 14, 2024 IST | Ishika Jain
अचानक बेहोश हुए और दम तोड़ दिया     साउथ फिल्म डायरेक्टर बीजू वट्टप्पारा का निधन
Malayalam Film Director Biju Vattappara Passed Away

Malayalam Film Director Biju Vattappara Passed Away: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। अब साउथ के जाने-माने डायरेक्टर और राइटर का निधन हो गया है। साउथ इंडस्ट्री जहां इस वक्त पर दुनिया में परचम लहरा रही है, वहां अब एक ऐसा नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। एक महान फिल्ममेकर ने अब इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया है। जिस तरह से मलयालम डायरेक्टर की मौत हुई है हर कोई चौंक गया है।

Advertisement

54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

वो एकदम ठीक थे लेकिन अचानक ही ये बुरा हादसा हो गया। बता दें, बीजू वट्टप्पारा ( Biju Vattappara) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 54 साल की उम्र में दम तोड़ दिया। 13 मई को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। अब इस खबर से उनके चाहने वाले बेहद दुखी है। साथ ही उनकी मौत का कारण जानकर सभी लोग शॉक्ड हैं। उन्हें अचानक क्या हुआ और कैसे उनकी मौत हुई इस बारे में भी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उनकी जान बच नहीं पाई।

Advertisement

अचानक कैसे हुई मौत?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ डायरेक्टर बीजू वट्टप्पारा अपने वकील से मुलाकात करने के लिए केरल के मुवत्तुपुझा में पहुंचे थे। इस दौरान वो अचानक बेहोश हो गए थे और उन्हें इस हालत में तुरंत पास ही के एक अस्पताल में ले जाया जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। डायरेक्टर हॉस्पिटल पहुंच पाते और डॉक्टर उनका इलाज करते उससे पहले ही डायरेक्टर न दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Shivangi Joshi और Kushal Tandon सगाई की खबरों से इंकार कर पहुंचे थाईलैंड! फोटो से खुला राज

Advertisement

कब होगा अंतिम संस्कार?

अब उनकी डेड बॉडी को मुवत्तुपुझा तालुक अस्पताल में रख गया है और उनके अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, उनका साउथ सिनेमा में एक बड़ा योगदान रहा है। उन्हें 'स्वंथम भार्या जिंदाबाद' (Swantham Bharya Zindabad), 'राम रावणन' (Raama Raavanan) और लोकनाथन आई.ए.एस (Lokanathan I.A.S) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था। ऐसे में अब उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री पर मातम का साया छा गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो