whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Animal के बाद Salaar और Merry Christmas भी OTT पर आने को तैयार, कहां मिलेगी कौनसी फिल्म?

Merry Christmas Salaar Animal OTT Release: एनिमल, सलार और मैरी क्रिसमस की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। ये तीनों फिल्में जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं।
08:38 PM Jan 15, 2024 IST | Ishika Jain
animal के बाद salaar और merry christmas भी ott पर आने को तैयार  कहां मिलेगी कौनसी फिल्म
ओटीटी पर जल्द ही तीन मोस्ट अवेटेड फिल्में स्ट्रीम होने वाली हैं

Merry Christmas Salaar Animal OTT Release: बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के बाद 3 बड़ी फिल्में ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर प्रभास (Prabhas) तक अब ओटीटी पर धमाका करने आ रहे हैं। जल्द ही इनकी सुपरहिट फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम होने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर भी बड़ा अपडेट आया है। अभी तो ये फिल्म रिलीज ही हुई है लेकिन अभी से फैंस इसके ओटीटी पर स्ट्रीम होने का इंतज़ार करने लगे हैं। तो चलिए देखते हैं कौन-सी फिल्म किस प्लेटफार्म पर कब स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Dil Jhoom Song Review: नहीं चली Vidyut और Nora की केमिस्ट्री, एक्टर का लुक देख छूटेगी हंसी

एनिमल 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) जिसने न सिर्फ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को हाइप दी बल्कि बॉबी देओल (Bobby Deol) का करियर भी एक बार फिर जिंदा कर दिया वो जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के खास मौके पर ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि मेकर्स फैंस को उसी दिन सरप्राइज देंगे।

सलार

'सलार' (Salaar) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे आकड़े तोड़ दिए। ये एक्शन मूवी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई। फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच ही लिया। ऐसे में अब ये फिल्म फैंस को ओटीटी पर भी एंटरटेन करने के लिए तैयार है। 22 दिसंबर को रिलीज हुई ये फिल्म अब 'नेटफ्लिक्स' (Netflix) पर आने वाली है। आज ही इसकी अनाउंसमेंट की गई है। हालांकि अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट रिवील नहीं की गई है। यानी अभी तक इस पर सस्पेंस बना हुआ है कि 'सलार' कब ओटीटी पर आएगी। फैंस को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा।

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) 12 जनवरी को रिलीज हुई है। अलग-अलग भाषाओं में बनाई गई इस फिल्म को आप जल्द ही ओटीटी पर भी देख पाएंगे। इसे भी बाकी दोनों फिल्मों की तरह 'नेटफ्लिक्स' पर ही स्ट्रीम किया जाएगा। मगर इसकी स्ट्रीमिंग डेट अभी तक फाइनल नहीं की गई है। जब डेट तय हो जाएगी तो फैंस के लिए इसकी अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो