whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur Season 3 की रिलीज डेट रिवील, तस्वीर शेयर कर मेकर्स बोले ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो

Mirzapur Season 3 Release Date Announced: 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट अब रिवील हो गई है। मेकर्स ने इस राज से पर्दा उठा दिया है कि कब ये सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। अगर आप भी 'मिर्जापुर 3' कब आ रही है? वो तारीख जानना चाहते हैं तो आपको थोड़ा दिमाग लगाना होगा।
02:42 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur season 3 की रिलीज डेट रिवील  तस्वीर शेयर कर मेकर्स बोले ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो
Mirzapur Season 3 Release Date Announced

Mirzapur Season 3 Release Date Announced: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur Season 3) को लेकर बड़ा खुलासा हो गया है। कब से फैंस बस यही पूछ रहे हैं कि कालीन भैया और गुड्डू भैया वापस कब लौट रहे हैं? अब दर्शकों को उनके इस सवाल का जवाब मिल गया है। अब कुछ देर पहले ही 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के मेकर्स ने इस सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिंट दे दिया है।

नए पोस्टर के साथ सामने आई मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट

कुछ मिनटों पहले मेकर्स ने प्राइम वीडियो (Prime Video) के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें 'मिर्जापुर' के सभी बड़े चेहरों को देखा जा सकता है। कालीन भैया जहां तस्वीर में घायल हालत में जमीन पर लेटे हुए हैं। वहीं, गुड्डू भैया कुर्सी पर विराजमान हैं और उनके संग उनकी लड़ाई की साथी गोलू दिखाई दे रही हैं। व्हीलचेयर पर खून से लतपत बाउजी भी हैं। तो मुन्ना भैया दिल पर गोली खाकर जमीन पर बैठे हुए हैं। इसके अलावा भी पोस्टर में कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं।

ढूंढ सको तो ढूंढ लो

ये एक कैरिकेचर है, जिसमें ढेर सारी गन, कार में बैठी एक औरत और उसके पास खड़ा एक शख्स भी देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने फैंस को सीधे-सीधे 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट नहीं बताई बल्कि उन्हें उलझन में डाल दिया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट छिपी है इसमें। ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो!' अब फैंस इस पोस्टर को जूम कर- करके देख रहे हैं लेकिन इसकी रिलीज डेट मिल ही नहीं रही।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली क्या मांगने लगी माफी? क्या है वायरल खबर का सच

पोस्टर में कहां है रिलीज डेट?

गाड़ी की नंबर प्लेट पर भी कोई डेट या नंबर नहीं है बल्कि उस पर 'किंग ऑफ मिर्जापुर' लिखा हुआ है। अब लोगों की बेचैनी इस फोटो को देखने के बाद बढ़ गई है। सभी अब पोस्टर में दिख रहे लोगों की गिनती और गन की गिनती कर मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर अंदाजे लगा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में आपको अलग-अलग जवाब मिल जाएंगे। हालांकि, इनमें से सही कौन-सा है? वो तो तब ही पता चलेगा जब मेकर्स खुद इसकी रिलीज डेट से साफ-साफ पर्दा उठाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो