whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur की बीना भाभी के 1 पति 3 यार, बच्चा किसका? पांचवा आशिक भी आया सामने

Mirzapur 3 Beena Bhabhi: 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है लेकिन अब तक ये गुत्थी नहीं सुलझी है कि आखिर बीना भाभी का बच्चा किसका है? छोटे भैया के पैदा होने के बाद से फैंस यही सोच रहे हैं कि आखिर उनके बाप कौन हैं।
08:21 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur की बीना भाभी के 1 पति 3 यार  बच्चा किसका  पांचवा आशिक भी आया सामने
Mirzapur 3 Beena Bhabhi

Mirzapur 3 Beena Bhabhi: 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur Season 3) का ट्रेलर आज ही जारी हुआ है और सबसे ज्यादा चर्चा में दो ही लोग बने हुए हैं, एक गुड्डू भैया और दूसरी बीना भाभी। दरअसल, इन दोनों ने ही हर बार कहानी और दर्शकों को खींच कर रखा है। गुड्डू भैया जिनकी ज्वाला पूरे मिर्जापुर को जला रही है। तो दूसरी तरफ बीना भाभी जो एक के बाद एक आदमी के साथ इश्क लड़ा रही हैं। इस सीजन उनकी और गुड्डू भैया की केमिस्ट्री स्क्रीन पर आग लगा सकती है। पहले टीजर और अब ट्रेलर में दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इस बार ये दोनों इंटिमेट सीन देने वाले हैं।

नौकर या पति किसका है बच्चा?

लेकिन आपको याद दिला दें, बिना भाभी गुड्डू पंडित के जानी दुश्मन कालीन भैया की पत्नी हैं और वो न सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बच्चे की मां भी हैं। उनके बच्चे को छोटे भैया के नाम से जाना जाता है। हालांकि, छोटे भैया के पिता कौन हैं? इस सवाल का जवाब तो सीरीज देखने वाले फैंस भी नहीं दे पा रहे हैं। दरअसल, पत्नी तो वो कालीन भैया की हैं लेकिन सीरीज में ऐसा दिखाया गया है कि वो बच्चा कालीन भैया यानी मिर्जापुर के राजा का नहीं है। बल्कि बीना भाभी पति से छिपकर घर के नौकर के साथ आशिकी लड़ा रही हैं।

ससुर भी है बच्चे के पिता का दावेदार

वो नौकर को बताती हैं कि वो बच्चा उसका है। हालांकि, नौकर के बाद बीना भाभी ने अपने ससुर के साथ भी शारीरिक रिश्ता बनाया है। बाउजी और बीना भाभी भी मिर्जापुर में रोमांस करते हुए नजर आए हैं और बीना भाभी ने बच्चे के जन्म के बाद अपने ससुर को कहा था कि ये उन्हीं का बीज है। वहीं, बाउजी भी दावा करते नजर आए थे कि ये उन्हीं की औलाद है। अब इन तीनों के अलावा लिस्ट में एक और नाम शामिल है जिसके साथ बीना भाभी करीब आती नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का नया घर रिवील, क्या-क्या हुआ बदलाव? क्या है घर की थीम?

बीना भाभी से देवर और उसका दुश्मन भी नहीं बचे

उन्हें मुन्ना भैया पर भी डोरे डालते देखा गया था। वो अकेले में मुन्ना भैया को देखते ही उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगती थीं। ये बात अलग है कि मुन्ना भैया अपनी हदें जानते थे और उनसे दूरी बना लेते थे। लेकिन फैंस अभी भी कंफ्यूज हैं कि आखिर ये बच्चा है तो है किसका? वहीं, सीजन 3 का ट्रेलर देखने के बाद इस बच्चे का कनेक्शन कुछ लोग गुड्डू भैया से भी जोड़ रहे हैं। अब सच क्या है ये तो बीना भाभी या फिर मेकर्स ही बता सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो