whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TV की नागिनों ने क्यों मारी Bigg Boss 18 को लात? करोड़ों के ऑफर के बाद भी ठुकराया Salman Khan का शो

Naagin Reject Bigg Boss 18: नागिन की दो एक्ट्रेसेस को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है। इन दोनों को लाने के लिए मेकर्स करोड़ों रुपए चुकाने के लिए तैयार हैं, लेकिन फिर क्यों ये दोनों शो से दूरी बना रही हैं?
04:11 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
tv की नागिनों ने क्यों मारी bigg boss 18 को लात  करोड़ों के ऑफर के बाद भी ठुकराया salman khan का शो
Naagin Reject Bigg Boss 18

Naagin Reject Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 कई लेकर लगातार चटपटी खबरें सामने आ रही हैं। शो में जुड़ सकते उन सभी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ वो नाम भी सामने आ रहे हैं जिन्हें मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। इनके अलावा कुछ ऐसे भी नाम सामने आ रहे हैं जिन लोगों ने सलमान खान के इस रियलिटी शो का ऑफर को ठुकरा दिया। अब ऐसे ही 2 नाम सामने आ रहे हैं जिन्होंने इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो को करने से मना कर दिया है। बता दें, अब जिन्होंने इस शो का ऑफर ठुकराया है वो दोनों टीवी की पॉपुलर नागिन हैं।

किन नागिनों को ऑफर हुआ बिग बॉस 18?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों को शो के लिए मेकर्स ने मोटी रकम देने का वादा किया है। बता दें, ये दोनों कोई और नहीं बल्कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Reddy) हैं। सितम्बर में ये शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में बिग बॉस 18 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ रही है और मेकर्स ने भी सेलिब्रिटीज को अपने शो के लिए अप्रोच करना शुरू कर दिया है। ऐसे में बिग बॉस 18 को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं।

फीस सुन लगेगा झटका

वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के लिए टीवी की दोनों नागिन यानी सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी को अप्रोच किया गया है। हैरानी की बात तो ये है कि जिस शो में आने के लिए सेलेब्स कुछ भी करने को तैयार रहते हैं वहीं इन दोनों ने ये शो करने से साफ इंकार कर दिया है। सुरभि और अनीता को लाने के लिए मेकर्स इन्हें करोड़ों रुपए देने को तैयार हैं। इन्हें जो फीस ऑफर की गई है सुनकर आपको भी झटका लगेगा। कहा जा रहा है कि ये शो करने के लिए सुरभि को जहां 2 करोड़ का ऑफर आया है तो अनीता को डेढ़ करोड़ दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या पति को जेल भेजकर ही दम लेंगी Dalljiet Kaur? बोलीं ‘Jaydon के साथ जो किया वो…’

क्यों शो करने से किया इंकार

इतने बड़े ऑफर के बाद भी इन दोनों हसीनाओं ने बिग बॉस 18 करने से क्यों मना कर दिया असली सवाल तो ये है? तो बता दें, अनीता और सुरभि का मानना है कि वो इस शो के लिए खुद को फिट नहीं मानतीं। इन्हें लगता है कि ये दोनों बिग बॉस के घर में रहने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि यहां बहुत कॉन्ट्रोवर्सीज होती हैं। हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है। मेकर्स और एक्ट्रेसेस ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो