whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic बेटे को दे रही हैं जेंटलमैन बनने की ट्रेनिंग? सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ

Natasa Stankovic Son: नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनपर इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। अब उनका बेटा मां के अच्छे संस्कार को दर्शाता हुआ नजर आ रहा है।
02:19 PM Sep 05, 2024 IST | Ishika Jain
natasa stankovic बेटे को दे रही हैं जेंटलमैन बनने की ट्रेनिंग  सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ
Natasa Stankovic Son

Natasa Stankovic Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अब वापस भारत लौट चुकी हैं और एक्ट्रेस अपनी पल-पल की खबर फैंस को दे रही हैं। हाल ही में ऐसे दावे किए गए कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा का बेटा अगस्त्य अपने पिता से मिला है। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि इन बीते कुछ दिनों से अगस्त्य अपने पापा के साथ ही रह रहा है और उनके साथ टाइम स्पेंड कर रहा है। हालांकि, अब वाकई ऐसा है या नहीं इसे लेकर तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन अब नताशा का लेटेस्ट पोस्ट जरूर चर्चा में आ गया है।

नताशा स्टेनकोविक का पोस्ट वायरल

उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे को एक खास ट्रेनिंग दे रही हैं। बता दें, नताशा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं। पहले एक्ट्रेस ने दिखाया कि कैसे उनके दिन की शुरुआत बेहतरीन तरीके से हुई है। डिप्रेसिंग पोस्ट शेयर कर सबका ध्यान खींच रही नताशा ने आज काफी पॉजिटिव चीजें दिखाई हैं। वहीं, अब वो अपने बेटे के साथ कैसे टाइम स्पेंड कर रही हैं उसकी भी झलक देखने को मिली है।

Natasa Stankovic Son

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

पढ़ाई पर अगस्त्य ने बनाया फोकस

आपको बता दें, अब अगस्त्य बड़ा हो गया है। ऐसे में अब उनकी पढ़ाई-लिखाई भी शुरू हो चुकी है। अब नताशा ने एक तस्वीर शेयर कर दिखाया है कि कैसे अगस्त्य बाकी बच्चों के साथ बैठकर पढ़ना-लिखना सीख रहा है। अगस्त्य को टीचर से बात करते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें एयरपोर्ट पर क्या-क्या होता है वो पढ़ा रही हैं। साथ ही एयरहोस्टेस के गेटअप में भी एक लड़की वहां दिखाई दे रही है। इसके बाद नताशा का अगला पोस्ट देख फैंस उस पर दिल हार बैठे हैं।

Natasa Stankovic Son

नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को दिए अच्छे संस्कार

यह भी पढ़ें: IC 814: रचना कात्याल कौन? जिसका हाईजैक में मारे गए इकलौते शख्स से है कनेक्शन

नताशा की दी परवरिश के हुए चर्चे

दरअसल, नताशा ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका बेटा एक जेंटलमैन की तरह लड़की का हाथ पकड़े हुए चलता नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे नन्हें अगस्त्य अपनी दोस्त को सीढ़ियां उतरने में मदद कर रहे हैं। इस क्यूट से मोमेंट को शेयर करते हुए नताशा ने प्यारे-प्यारे इमोजी भी शेयर किए हैं। अब ये पोस्ट देख फैंस भी नताशा की दी परवरिश की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगस्त्य बड़ा होकर एक जेंटलमैन साबित होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो