whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो में गलती से भी न करें Netflix की ये फिल्में देखने की चूक, भीड़ में अश्लील सीन कर सकते हैं शर्मिंदा

Netflix Steamy Romantic Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई इरोटिक रोमांटिक मूवीज मौजूद हैं। इन मूवीज को आप पब्लिक प्लेस पर देखने की गलती नहीं कर सकते क्योंकि अगर आपने ऐसा किया तो आपको न सिर्फ शर्मिंदगी बल्कि बड़ी मुसीबत का भी सामना करना पड़ सकता है।
03:54 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
मेट्रो में गलती से भी न करें netflix की ये फिल्में देखने की चूक  भीड़ में अश्लील सीन कर सकते हैं शर्मिंदा
Netflix Steamy Romantic Movies

Netflix Steamy Romantic Movies: ओटीटी का चस्का सभी पर ऐसा चढ़ रहा है कि जैसे ही लोगों को खाली समय मिलता है तो वो फिल्में या सीरीज देखना शुरू कर देते हैं। सबसे ज्यादा आपको मेट्रो में ऐसे में लोग देखने को मिलेंगे जो अपने फोन में बिजी होंगे। इनमें से ज्यादातर लोग खाली वक्त का फायदा उठाते हुए एंटरटेनमेंट के लिए मेट्रो में ही सीरीज और मूवीज देखते हैं। लेकिन अगर आप भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं तो जरा संभलकर। दरअसल, नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी मूवीज मौजूद हैं जिन्हें अगर आपने मेट्रो की भीड़ में देखा तो आप शरम से पानी-पानी हो सकते हैं।

After

इस अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म का नाम तो आपने सुना ही होगा। ये फिल्म कॉलेज रोमांस से शुरू होती है और इसमें ऐसे-ऐसे सीन भरे पड़े हैं कि नेगेटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म की पॉपुलैरिटी आपको चौंका देगी। इस मूवी के अब्यूजिव रिलेशनशिप को दर्शाया गया है। इसकी सफलता के बाद फिल्म के कई और पार्ट्स रिलीज किए गए हैं।

365 Days

365 डेज में न्यूडिटी और ऐसे अभद्र सीन हैं जिन्हें लोग अकेले में भी देखकर अनकंफर्टेबल हो सकते हैं। ये एक महिला की कहानी है जिसे एक दबंग माफिया अपना शिकार बना लेता है। लड़की को किडनैप कर वो माफिया उसे अपने प्यार में पड़ने के लिए एक साल यानी 365 डेज का वक्त देता है। इन 365 दिनों में क्या होता है इसे आप भीड़ में देखने की गलती मत कीजिएगा।

Unfaithful

'अनफेथफुल' एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म है। ये न्यूयॉर्क शहर के ऐसे कपल की कहानी है जो पत्नी के धोखे के बाद टूट जाती है। पत्नी न सिर्फ अपने पति से छिप-छिपकर एक आदमी से मिलती है बल्कि उसके साथ संबंध भी बनाती है। इन दोनों का रोमांस इतना बढ़ जाता है कि पति पत्नी का रिश्ता टूट जाता है। दरअसल, जब पति को अपनी वाइफ पर शक होता है तो वो एक शख्स से उन पर नजर रखने को कहता है और इनकी पोल खुल जाती है।

यह भी पढ़ें: लड़की ने किया गलत ‘टच’, अब Fighter एक्ट्रेस का घिनौनी हरकत पर छलका दर्द

Burning Betrayal

'बर्निंग बिट्रेयल' एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसमें एक लड़की को उसका लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धोखा दे रहा है। इस धोखे की जानकारी मिलते ही लड़की जिंदगी में आगे बढ़ती है। फिर आपको काफी कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो आपको भीड़ में तो बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए क्योंकि न सिर्फ आप बल्कि आपके आस-पास के लोग भी असहज हो जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो