whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Niti Taylor की शादी खतरे में? निकाल फेंकी शादी की तस्वीरें और पति का सरनेम?

Niti Taylor Parikshit Bawa Divorce Rumours: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। नीति टेलर की 4 साल की शादी अब टूट सकती है। ऐसा क्यों कहा जा रहा है इसका सबूत सोशल मीडिया पर मौजूद है।
03:40 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
niti taylor की शादी खतरे में  निकाल फेंकी शादी की तस्वीरें और पति का सरनेम
Niti Taylor Parikshit Bawa Divorce Rumours

Niti Taylor Parikshit Bawa Divorce Rumours: 'कैसी ये यारियां' (Kaisi Yeh Yaariaan) शो में नंदनी का किरादर निभाकर सबके दिल में बसने वालीं एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) को लेकर एक बेहद शॉकिंग खबर आई है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल चल रही है ऐसे चर्चे हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) फेम एक्ट्रेस की शादी अब खतरे में है। साल 2020 में नीति टेलर ने अपने बॉयफ्रेंड आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) से शादी रचाई थी।

नीति टेलर ने हटाया पति का सरनेम?

लेकिन अब खबर आई है कि 4 साल में ही इनकी शादी टूटने की कगार पर आ गई है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट खुद उनके रिश्ते में दरार की कहानी सुना रहा है। दरअसल, जब आप एक्ट्रेस नीति टेलर का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि कुछ तो गड़बड़ है। दरअसल, एक्ट्रेस ने काफी समय से अपने पति के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। इसे देखने के बाद फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि नीति ने अपने पति का सरनेम भी सोशल मीडिया से हटा दिया है।

पति को किया अनफॉलो?

इसके अलावा जो चीज सुनकर आप हैरान रह सकते हैं वो ये है कि अब नीति अपने पति परीक्षित बावा को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रही हैं।  एक्ट्रेस के ऑफिशियल अकाउंट की फॉलोइंग लिस्ट में जब आप परीक्षित बावा का नाम खंगालेंगे तो आपको बस नो रिजल्ट फाउंड ही दिखाई देगा। ऐसे में फैंस हैरान हैं कि आखिर ऐसा भी क्या हो गया कि एक्ट्रेस ने अब इंस्टाग्राम से अपने पति को हटा दिया है और उन्हें अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से कुछ तस्वीरें डिलीट की हैं जिसमें वो अपने पति और ससुराल वालों के साथ नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: Mr & Mrs Mahi OTT पर कब तक और कहां देगी दस्तक? स्ट्रीमिंग डिटेल्स आईं सामने

शादी की तस्वीरें कर दी डिलीट?

मीडिया रिपोर्ट्स तो ये भी बता रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं। हालांकि, ये दावा झूठा है। एक्ट्रेस के अकाउंट पर उनकी शादी की तस्वीरें मौजूद हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस के अकाउंट पर बाकी जो सब चीजें देखने को मिली हैं वो फैंस का ध्यान खींचने के लिए काफी हैं। एक्ट्रेस की शादी में अनबन की खबरों ने अब तूल पकड़ लिया है। सभी लोग टेंशन में हैं कि आखिर नीति टेलर ने ऐसा क्यों किया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो बस कपल ही बता सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो