होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OTT पर देखें साउथ की 8 ब्लॉकबस्टर हिट्स, इनके आगे बॉलीवुड भी लगेगा बौना!

OTT All Time Blockbuster South Movie: साउथ फिल्मों की बात जब भी आती है तो दिमाग में बाहुबली और आरआरआर जैसी कुछ फिल्मों के नाम आते हैं। OTT पर साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में मौजूद हैं।
03:08 PM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT All Time Blockbuster South Movie.
Advertisement

OTT All Time Blockbuster South Movie: आजकल साउथ फिल्मों का अलग ही क्रेज है। एक समय था जब लोग सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने होते थे, लेकिन पिछले कुछ साल में साउथ ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिनकी वजह से जो पहले साउथ फिल्मों से दूर भागते थे वो भी अब इसके दीवाने हो चुके हैं। अगर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान', 'जवान' और 'गदर 2' को छोड़ दिया जाए तो पिछले कुछ साल में बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों ने कमाल कर दिखाया है। फिर चाहे वो फिल्म 'पुष्पा' हो या फिर 'केजीएफ' या फिर 'बाहुबली'। अगर आपने इन फिल्मों को नहीं देखा है, तो इन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि आप इन्हें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Advertisement

बाहुबली

प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली के दो पार्ट्स हैं, जो साउथ की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल रही हैं। ये फिल्में दो भाइयों के बीच सिंहासन के संघर्ष पर आधारित हैं। आलम ये है कि बाहुबली हिंदी सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हुई है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

केजीएफ

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ और केजीएफ 2 को लेकर अलग ही फैन फॉलोइंग है। ये फिल्म एक गरीब लड़के की कहानी है, जो सोने की खान पर राज करने के लिए बचपन से संघर्ष करता है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Advertisement

आरआरआर

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी सफलता का परचम लहराया है और ऑस्कर जीतकर इंडिया का नाम रोशन किया है। ये फिल्म स्वतंत्रता संग्राम के दो महानायकों की काल्पनिक कहानी पर बेस्ड है। आरआरआर को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ब्रह्मयुगम

मलयालम फिल्म ब्रह्मयुगम ऐतिहासिक रहस्यमयी और रोमांच से भरपूर हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसे देखकर आप इस फिल्म की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। अनोखी घटनाओं से भरपूर इस ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं।

लियो

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक आम इंसान पर आधारित है, जो पहले अपनी पहचान को छुपाता है। उसके संघर्ष की कहानी आपका दिल जीत लेगी। लियो नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya के Natasa संग तलाक के रूमर्स को फिर मिली हवा, अनंत-राधिका संगीत नाइट में दिखा सबूत

जेलर

सुपरस्टार रजनीकांत ने इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। यही वजह है कि उन्हें साउथ का भगवान माना जाता है। ये फिल्म एक सख्त जेलर की कहानी है, जो न्याय व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम करता है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

मगधीरा

राम चरण और काजल अग्रवाल की फिल्म मगधीरा पिछले जन्म की कहानी पर बनी हुई है। एसएस राजामौली की इस फिल्म में भव्य सेट और इमोशनल कहानी आपका दिल जीत लेगी। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

पुष्पा

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही है। फिल्म के गाने ही नहीं बल्कि कहानी भी आपका दिल जीत लेगी। इस वक्त इसका दूसरा पार्ट पुष्पा 2 चर्चा में बना हुआ है, जो दिसंबर में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म पुष्पा को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT NewsSouth Movie
Advertisement
Advertisement