होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फैंस पर फिर चढ़ेगा Fawad Khan का खुमार! पाकिस्तानी एक्टर की बॉलीवुड हसीना संग बनी जोड़ी?

Fawad Khan Bollywood Comeback: पाकिस्तानी एक्टर फवाद का बॉलीवुड कमबैक हो सकता है। अब वो किस हसीना के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं और ये प्रोजेक्ट कब रिलीज होगा? वो डिटेल्स भी सामने आ गई हैं।
02:43 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
Fawad Khan Bollywood Comeback
Advertisement

Fawad Khan Bollywood Comeback: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की पॉपुलैरिटी इंडिया में भी कम नहीं है। उन्हें हिंदुस्तान में भी काफी पसंद किया जाता है। आम लड़कियां तो उनकी तारीफ करती ही हैं, लेकिन कई बार बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलकर फवाद खान पर प्यार लुटा चुके हैं। हालांकि, पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर बैन लगने के बाद वो अभी तक किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं। लेकिन अब लगता है जल्द ही उनकी वापसी हिंदी फिल्मों में होने वाली है।

Advertisement

फवाद खान का फिर होगा कमबैक

'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) में अनुष्का शर्मा के साथ काम करने के बाद अब फवाद खान फिर किसी बॉलीवुड हसीना के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। लम्बे समय बाद उनकी बॉलीवुड में वापसी की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि फवाद खान को 'जवान' एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) के साथ कास्ट किया जा रहा है। ये दोनों एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते हैं।

किस हसीना के साथ करेंगे रोमांस?

खबरों की मानें तो अभी इस फिल्म के सपोर्टिंग एक्टर्स को कास्ट नहीं किया गया है। फिल्म अभी बेहद शुरुआती स्टेज पर है, जहां अभी-अभी पेपर वर्क पूरा किया गया है। बता दें, फवाद खान और रिद्धि डोगरा को लव इंटरेस्ट का रोल निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। अभी तक न तो प्रोजेक्ट का नाम रिवील हुआ है और न ही डायरेक्टर का नाम सामने आया है। हालांकि, ये जानकारी जरूर सामने आ रही है कि इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अभी शुरू नहीं हो पाई है, क्योंकि दोनों ही एक्टर का स्केड्यूल अभी बिजी चल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Karisma Kapoor को पैदा होने के बाद देखना भी नहीं चाहते थे दादा राज कपूर, रख दी थी अजीब शर्त

कब रिलीज होगी फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस साल के अंत तक ये शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और अगले साल के अंत तक इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा। अगर ये मुमकिन नहीं हुआ तो साल 2026 की शुरुआत में तो प्रोजेक्ट का रिलीज होना तय ही माना जा रहा है। फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फैंस अब फवाद के कमबैक की खबर से खुश नजर आ रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
fawad khan
Advertisement
Advertisement