whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat 3 का हाईएस्ट पेड एक्टर कौन? एक एपिसोड के किसने चार्ज किए कितने पैसे?

Panchayat 3 Actors Fees: 'पंचायत 3' के एक्टर्स की फीस को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। किसने इस सीजन में कितने पैसे कमाए हैं अब वो रिवील हो चुका है। तो चलिए आपको बताते हैं कि 'पंचायत 3' का सबसे महंगा एक्टर कौन है और उसकी फीस कितनी है। साथ ही बाकी कलाकारों की फीस भी पता करते हैं।
07:24 PM May 28, 2024 IST | Ishika Jain
panchayat 3 का हाईएस्ट पेड एक्टर कौन  एक एपिसोड के किसने चार्ज किए कितने पैसे
Panchayat 3 Actors Fees

Panchayat 3 Actors Fees: 'पंचायत 3' (Panchayat 3) का खुमार आज हर शख्स पर देखने को मिल रहा है। सीरीज ने आते ही धमाका मचा दिया है और जिसे देखो अब वो इसी की बात कर रहा है। जिसने ये सीरीज देख ली वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा और जो अभी तक इसे देख नहीं पाए वो अभी बस एक ही माला जप रहे हैं कि मुझे भी 'पंचायत 3' देखनी है। अब पहले 2 सीजन इतने हिट हैं तो तीसरे को लेकर इतना क्रेज तो बनता है। अब इस सीरीज के मीम्स भी सोशल मीडिया पर छाने लगे हैं।

किसने ली कितनी फीस

वहीं, अब हमारे पास 'पंचायत' के फैंस के लिए एक इंटरस्टिंग खबर है। इस सीरीज में एक्टिंग करने के लिए कलाकारों ने मेकर्स से कितने पैसे वसूले हैं उसे लेकर जानकारी सामने आ गई है। इस सीजन की स्टारकास्ट की फीस को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है। ऐसे में 'पंचायत 3' का सबसे महंगा एक्टर कौन था वो भी रिवील हो गया है। कई सीनियर एक्टर्स के होते हुए भी एक यंग एक्टर ने फीस के मामले में बाजी मार ली है। तो चलिए जानते हैं कौन है इस सीरीज का हाईएस्ट पेड एक्टर?

8 एपिसोड से हुई कितनी कमाई?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस 8 एपिसोड की सीरीज के लिए सबसे ज्यादा रकम जीतेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar) ने वसूली है। उन्होंने सीरीज में सबसे अहम किरदार निभाया है जिसे दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। जीतेन्द्र कुमार 'पंचायत' सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी उर्फ सचिव जी के किरदार में छाए रहे। ऐसे में उन्होंने सीनियर एक्ट्रेस और फुलेरा गांव की सरपंच यानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता से भी ज्यादा फीस हासिल की है। खबरों की मानें तो, जीतेन्द्र कुमार ने एक एपिसोड के 70,000 रुपये चार्ज किए हैं। यानी पूरे सीजन के लिए उन्होंने करीब 5,60,000 रुपए मेकर्स से वसूल कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Pawan Singh के बाद Khesari Lal Yadav ने की BJP से बगावत, भीड़ इकट्ठा कर एक हुए 2 भोजपुरी सुपरस्टार

सबकी फीस आई सामने

वहीं, नीना गुप्ता इस सीरीज की सेकंड हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी हैं। उन्होंने हर एपिसोड के 50,000 रुपये चार्ज किए हैं ऐसे में उनकी पूरे सीजन की टोटल फीस 4 लाख रुपए हो जाती है। पंचायत में नीना के पति यानी एक्टर रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) ने हर एपिसोड के 40 हजार रुपये लिए हैं। यानी पूरे सीजन के हुए 3 लाख 20 हजार। तो एक्टर चंदन रॉय (Chandon Roy) ने भी एक एपिसोड के करीब 20 हजार चार्ज किए हैं। यानी उनकी फीस हुई 1 लाख 60 हजार।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो