whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिग बॉस के घर में किसे मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट? Payal Malik और Chandrika Dixit ने लगाए संगीन आरोप

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक ने अब वड़ा पाव गर्ल से मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच क्या-क्या बातें हुईं चलिए जानते हैं। साथ ही ये भी पता करते हैं कि इन्हें बिग बॉस के मेकर्स से क्या शिकायत है?
03:17 PM Jul 21, 2024 IST | Ishika Jain
बिग बॉस के घर में किसे मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट  payal malik और chandrika dixit ने लगाए संगीन आरोप
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स पर अब शो की दो एक्स कंटेस्टेंट्स ने संगीन आरोप लगाए हैं। कई दिन से विवादों में घिरी अरमान की पत्नी पायल मलिक ने अब अपने हालिया व्लॉग में कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद बड़ा विवाद हो सकता है। पायल के साथ उनके व्लॉग में एक और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। ये एक्स कंटेस्टेंट हैं 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चन्द्रिका दीक्षित। अब दो विवादित कंटेस्टेंट्स एक साथ आए हैं तो कुछ तो कंट्रोवर्शयल करेंगे ही।

पायल ने चन्द्रिका से पूछा खास सवाल

ऐसे में अब इन दोनों को व्लॉग में बिग बॉस पर डिस्कशन करते हुए देखा जा सकता है। इस व्लॉग का टाइटल है, 'चंद्रिका ने खोले अंदर के राज।' बता दें, अब पायल रोहिणी आई हैं और उन्होंने चन्द्रिका के साथ डिनर किया है। इसके बाद दोनों घर की बातें कर रही हैं लेकिन अपने घर की नहीं बिग बॉस के घर की। पायल चन्द्रिका से सवाल करती हैं कि वहां लोगों को कपड़े क्यों नहीं मिल रहे? बाहर से फैमिली लगातार नए कपड़े भेज रही हैं लेकिन कंटेस्टेंट्स तक वो पहुंचते नहीं हैं। इसके जवाब में चन्द्रिका ने बताया कि उनके कपड़े भी उन्हें घर से बाहर आने के बाद पैक मिले हैं।

दोनों ने बिग बॉस पर लगाया इल्जाम

नए कपड़े भिजवाए तो गए थे लेकिन वो उन तक पहुंचे नहीं थे। चन्द्रिका ने कहा कि शायद बिग बॉस जानकर ऐसा करते हैं ताकि कंटेस्टेंट्स तंग आकर कुछ ऐसा करें कि हंगामा हो जाए। चन्द्रिका ने कहा कि बिग बॉस ये सब करके कंटेस्टेंट्स को इर्रिटेट करना चाहते हैं। इसके अलावा इन दोनों ने बिग बॉस पर बायस्ड होने के भी आरोप लगाए हैं। पायल और चन्द्रिका ने कहा कि सबके कपड़ें नहीं आ रहे बस 1 इंसान को छोड़कर।

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर 7000 करोड़ की मालकिन और बेटा खा रहा दर-दर की ठोकरें, 2 वक्‍त की रोटी के ल‍िए नहीं हैं पैसे

किसे स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे बिग बॉस?

अब ये इंसान कौन है चलिए ये भी बता देते हैं। इन दोनों के मुताबिक, बिग बॉस सना मकबूल को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं। किसी के शो में कपड़ें आए या न आए लेकिन सना मकबूल के कपड़े बराबर घर में पहुंच रहे हैं। इन दोनों ने ये भी कहा कि उन्हें बिग बॉस का गेम समझ नहीं आ रहा है। सभी स्ट्रोंग कंटेस्टेंट्स को तो बाहर किया जा रहा है। चन्द्रिका ने कहा कि बस कोई डिजर्विंग कंटेस्टेंट ही शो जीतना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो