whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्‍टर की मौत, ज‍िंदा चबा गई शार्क, सर्फिंग स‍िखा रहे थे Pirates of the Caribbean के अभ‍िनेता

Tamayo Perry Passed Away: मशहूर एक्टर के निधन की खबर आई है। एक्टर को शार्क ने कच्चा चबा लिया और उनका निधन हो गया। साथ ही एक्टर के शव से उनका एक हाथ और एक पैर भी गायब दिखा। अब फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है।
02:37 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्‍टर की मौत  ज‍िंदा चबा गई शार्क  सर्फिंग स‍िखा रहे थे pirates of the caribbean के अभ‍िनेता
Tamayo Perry Passed Away

Tamayo Perry Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अब एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। एक्टर की जान जिस तरह से गई है वो कहानी जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस वक्त पूरी दुनिया में मातम छाया है क्योंकि हादसे का शिकार हुआ एक्टर इंटरनेशनल स्टार है और उसकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। सर्फिंग करते हुए एक्टर की जान गई है। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates of the Caribbean) स्टार Tamayo Perry अब हमारे बीच नहीं रहे।

शार्क ने किया एक्टर पर हमला

49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। एक्टर गोट आइलैंड के पास सर्फिंग कर रहे थे, जब उनका शव मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब जान गई उस समय एक्टर सर्फिंग करते हुए लहरों के मजे ले रहे थे और सर्फिंग सीखा भी रहे थे। Tamayo Perry कई साल पहले लाइफगार्ड और सर्फ इंस्ट्रक्टर बन गए थे। ऐसे में संडे यानी 23 जून को जब वो सर्फ कर रहे थे तो शार्क ने एक्टर पर हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि उनकी बॉडी पर शार्क के काटने के निशान मिले हैं, वो भी एक से ज्यादा बार काटने के निशान।

एक्टर का एक हाथ और एक पैर गायब

कहा जा रहा है कि लाइफगार्ड्स ने जेट स्की के जरिए एक्टर Tamayo Perry के शव को किनारे पर लाया। जब उनका शव मिला तो कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर फैंस को भी झटका लगेगा। जब एक्टर की डेड बॉडी मिली तो उसमें एक हाथ और एक पैर गायब था। ऐसी अवस्था में एक्टर का शव मिला जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। हो सकता है कि शार्क ने ही 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' एक्टर का एक हाथ और एक पैर खा लिया हो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दूसरी पत्नी का फिसला दिल? पति को छोड़ सपनों में आने लगा कोई और?

एक्टर के निधन से छाया मातम 

अब इस हमले के बाद महासागर सुरक्षा कर्मियों ने क्षेत्र में शार्क से संबंधित चेतावनी दे दी है। लेकिन हादसे से Tamayo Perry का निधन हो गया और फैंस इस वक्त गहरे सदमे में हैं। हर कोई इस खबर को सुनकर सन्न रह गया है। सोशल मीडिया पर अब सभी लोग एक्टर के साथ हुए इस हादसे पर शोक जाता रहे हैं। साथ ही उनके परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो