whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ड्रग्‍स ओवरडोज से मारा गया फेमस एक्‍ट्रेस का भाई, महज 36 साल की उम्र में छोड़ी दुन‍िया

Richard Worthington Green Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस के भाई की मौत का राज खुल गया है। अपने घर के बेडरूम में एक्ट्रेस के भाई की लाश मिली थी और उनकी मौत अभी तक रहस्य बनी हुई थी। लेकिन अब निधन का कारण सामने आ गया है।
01:22 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain
ड्रग्‍स ओवरडोज से मारा गया फेमस एक्‍ट्रेस का भाई  महज 36 साल की उम्र में छोड़ी दुन‍िया
Richard Worthington Green Passed Away

Richard Worthington Green Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस के घर पर एक अनहोनी हो गई। उनके भाई का निधन हो गया। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने भाई को हमेशा के लिए खो दिया। उनके भाई के निधन से जहां पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है वहीं, अब उनकी मौत का कारण भी सामने आ गया है। बता दें, पॉपुलर अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस टेलर एन ग्रीन (Taylor Ann Green) के भाई रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन (Richard Worthington Green) का महज 36 साल की उम्र में देहांत हुआ था।

खुल गया एक्ट्रेस के भाई की मौत का राज

रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन जिन्हें वर्थ के नाम से भी जाना जाता था वो 8 जून, 2023 को अपने घर के एक बेडरूम में मृत पाए गए थे। वहीं, पिछले साल से अब तक उनका परिवार शोक मना रहा है। लेकिन अब इस फैमिली ने रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन की मौत को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उनकी मौत का कारण भी रिवील कर दिया है। अब तक लोग यही सोच रहे थे कि टेलर एन ग्रीन के भाई की मौत कैसे हो गई। अचानक हुई इस मौत का क्या कारण है?

बेड पर मिली नशीली दवाइयां

तो अब ग्रीन फैमिली ने खुलासा किया है कि ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से रिचर्ड अपनी जान से हाथ धो बैठे थे। कहा जा रहा है कि जिस शख्स ने पहली बार रिचर्ड वर्थिंगटन ग्रीन को उस हालत में देखा, उसे वहां बेडरूम में नशीली दवाओं का सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया था। इसका मतलब साफ है कि उनकी मौत की असली वजह ड्रग्स ही रहे होंगे। गलती से उन्होंने ड्रग्स ओवरडोज कर लिया और उनकी जान चली गई।

यह भी पढ़ें: क्या ये लोग नहीं देख पाएंगे Mirzapur Season 3? करना होगा और भी इंतजार

काफी फेमस हैं टेलर एन ग्रीन

बता दें, जब ये हादसा हुआ था तो एक्ट्रेस टेलर एन ग्रीन ने अपने परिवार के साथ एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये बुरी खबर सुनाई थी। टेलर एन ग्रीन अमेरिका की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें 'साउथर्न चार्म' (Southern Charm) में खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा 'Watch What Happens Live! with Andy Cohen' और 'Southern Hospitality' से भी उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो