whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर व्लॉगर की मौत का असली सच आया सामने, 'पूकूमोन' बन YouTube पर कर रही थीं राज

YouTuber Pookoomon Passed Away: एक जानी-मानी यूट्यूबर का निधन हो गया है। 26 साल की व्लॉगर की मौत कैसे हुई अब उसका भी खुलासा हुआ है। अपनी घर की चौथी मंजिल से गिरने का क्या कारण है अब पुलिस ने उसकी वजह बताई है।
12:39 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर व्लॉगर की मौत का असली सच आया सामने   पूकूमोन  बन youtube पर कर रही थीं राज
YouTuber Pookoomon Passed Away

YouTuber Pookoomon Passed Away: यूट्यूब की एक पॉपुलर व्लॉगर अब इस दुनिया में नहीं रही। अब एक मशहूर यूट्यूबर के निधन की खबर मिली है। ये लड़की जिसकी मौत हुई वो महज 26 साल की थी और इतनी कम उम्र में उसने इंटरनेट की दुनिया पर राज करना शुरू कर दिया था। काफी लोग अब इस बुरी खबर से सदमे में हैं। इतनी कम उम्र में पॉपुलर यूट्यूबर की यू मौत हो जाएगी ये किसी ने भी कभी अपने बुरे सपने में भी नहीं सोचा था।

यूट्यूबर का 26 साल की उम्र में निधन

बता दें, ये लड़की यूट्यूब पर 'पूकूमोन' नाम से मशहूर थी। उनका असली नाम रूपची टाकू है। व्लॉगर रूपची टाकू की मौत कैसे हुई वो जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बताया जा रहा है कि रूपची टाकू ने गुरुवार की शाम को अंतिम सांस ली है। उनकी मौत एक इमारत की चौथी मंजिल से गिरने के बाद हुई है। पुलिस ने अब इस मामले की जानकारी दी है और बताया है कि इस मौत का क्या कारण है। व्लॉगर गलती से गिर गई या उन्हें किसी ने धक्का दिया या फिर कुछ और साजिश है? अब वजह रिवील हो गई है।

क्या है मौत का कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पूकूमोन' यानी रूपची टाकू एक किराए के घर में रह रही थी। उसी घर की चौथी मंजिल से गिरने पर उनकी जान चली गई। हालांकि उन्हें तुरंत RK Mission हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्हें इतनी चोट आई थी कि उनका मौत हो गई। अब पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। IPC के सेक्शन 196 के तहत मामले की जांच की जा रही है, जिसके मुताबिक रूपची टाकू की अप्राकृतिक मौत हुई है। अब इसी के आधार पर जांच पूरी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ज‍िस बेटे के ल‍िए 30 साल चुपचाप पत‍ि से प‍िटती रही मशहूर एक्‍ट्रेस, अब वो मां को देगा बड़ी खुशी

मौत पर आया पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है और न ही इस मामले में उन्हें कोई साजिश या गड़बड़ दिख रही है। ये निधन बस एक हादसा था क्योंकि सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, व्लॉगर रूपची टाकू को ठीक से दिखाई नहीं देता था। वो देखने के लिए चश्मे का इस्तेमाल करती थी और उस पर काफी ज्यादा निर्भर थी। हो सकता है कि वो ठीक से न दिख पाने की वजह से अपने घर की बालकनी से नीचे गिर गई हो। अब उनके निधन से फैंस और परिवारवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें, रूपची का यूट्यूब पर 'पूकूमोन' नाम से एक चैनल था और वो अरुणाचल प्रदेश में काफी पॉपुलर थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो