whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Farah Khan की मां का निधन, मशहूर कोरियोग्राफर पर टूटा दुखों का पहाड़

Farah Khan Mother Passed Away: अब एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान और साजिद खान की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस मेनका ईरानी ने मुंबई में अपनी अंतिम सांस ली है।
03:13 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
farah khan की मां का निधन  मशहूर कोरियोग्राफर पर टूटा दुखों का पहाड़
Farah Khan Mother Passed Away

Farah Khan Mother Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की मां का निधन हो गया है। फराह खान के सिर से अब मां का साया उठ गया है। इस दुखद घटना के बाद इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। फराह और साजिद खान की दुनिया ही उलट गई है। एक झटके में उनसे मां का हाथ छूट गया वो भी हमेशा-हमेशा के लिए। अब मां को खोने के बाद ये दोनों भाई-बहन अकेले रह गए हैं क्योंकि पिता तो इन्हें बचपन में छोड़ गए थे। अब फराह और साजिद के पास न तो मां है और न ही पिता।

फराह खान और साजिद खान की मां का निधन

फराह खान की मां मेनका ईरानी ने 79 साल की उम्र में शुक्रवार यानी आज अपनी अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से मेनका ईरानी की तबीयत खराब थी और इलाज के लिए उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, उन्हें क्या हुआ था अभी उसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं, बता दें, फराह और साजिद की मां भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने साल 1963 में आई फिल्म 'बचपन' में काम किया था।

2 हफ्ते पहले मनाया था जन्मदिन

मेनका ईरानी की इस फिल्म में सलमान खान के पिता सलीम खान स्क्रिप्ट राइटर थे। हालांकि, मेनका ईरानी ने बाद में फिल्ममेकर कामरान संग शादी कर ली। लेकिन कामरान को शराब की लत लग गई थी और वो जवानी में ही उन्हें अकेला छोड़कर चले गए। मेनका ईरानी के लिए उनके बच्चे ही उनका सहारा थे। आपको बता दें, अपनी मौत के करीब 2 हफ्ते पहले ही फराह की मां ने अपना 79वां जन्मदिन मनाया था। किसे पता था कि ये उनका आखिरी बर्थडे होगा।

यह भी पढ़ें: Hardik-Natasa ही नहीं… शादी टूटने के बाद भी रिश्ता खत्म नहीं, कुछ तो आ गए और करीब

मां की मौत से बिखर कर साजिद और फराह

मेनका ईरानी के बर्थडे पर उनके दोनों बच्चों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। अब मां खोने के बाद ये दोनों पूरी तरह से बिखर गए हैं। इस दुख की घड़ी में वो खुद को कैसे संभालेंगे ये सोचकर सभी लोग परेशान हैं। फिलहाल पूरी इंडस्ट्री फराह और साजिद के दर्द में शामिल हो गई है। इन दोनों को संभालने के लिए सेलेब्स ही अब सहारा देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो