whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Prabhas की आधी फीस पर चली कैंची? 150 करोड़ नहीं तो Kalki 2898 AD के लिए कितने किए चार्ज?

Prabhas Kalki 2898 AD Fees: बॉलीवुड और साउथ के पॉपुलर एक्टर प्रभास की फीस को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए आधी फीस छोड़ दी है। उनकी पहले की फीस से अब की फीस इतनी कम हो गई है कि फैंस भी चौंक जाएंगे।
07:50 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
prabhas की आधी फीस पर चली कैंची  150 करोड़ नहीं तो kalki 2898 ad के लिए कितने किए चार्ज
Prabhas Kalki 2898 AD Fees

Prabhas Kalki 2898 AD Fees: जल्द ही एक बड़ी फिल्म आने वाली है जिसका सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas), कमल हासन (Kamal Hasan), दिशा पाटनी (Disha Patani), और राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ( Kalki 2898 AD) 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को एक बड़े बजट के साथ तैयार किया गया है।

150 करोड़ से कम हुई प्रभास की फीस?

फिल्म के VFX और स्टारकास्ट देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि इस फिल्म का बजट बाकी बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले कितना ज्यादा होने वाला है। लेकिन जिन लोगों को अभी तक नहीं पता है उनकी जानकारी के लिए बता दें, 'कल्कि 2898 एडी' करीब 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई है। ऐसे में एक्टर्स ने भी इस फिल्म के लिए मोटी रकम वसूली है। वहीं, प्रभास को लेकर भी लगातार खबरें सामने आ रही हैं। बाहुबली फेम एक्टर ने 'कल्कि 2898 एडी' के लिए कितनी फीस ली होगी इसे लेकर हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं। इन रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रभास इस फिल्म के लिए करीब 150 करोड़ चार्ज कर रहे हैं।

क्या है फीस में कटौती का कारण?

लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उसके बाद तो फैंस भी शॉक्ड रह जाएंगे। कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाने की जगह कम कर दी है। ऐसा बेहद कम मौकों पर देखने को मिलता है जब कोई एक्टर अपनी फीस कम करता है। ऐसा या तो तब होता है जब किसी खास के लिए एक्टर फिल्म करता है या फिर तब जब एक्टर एक के बाद एक फ्लॉप दे रहा हो। लेकिन अब प्रभास के अपनी फीस घटाने के पीछे क्या कारण हो सकता है ये जानते हैं। साथ ही ये भी पता करते हैं कि अब उनकी फीस कम होकर कितनी हो गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के घर से क्या जेल जाएंगी वड़ा पाव गर्ल? दर्ज हुई FIR, संगीन है मामला

फिल्म में लिए आधी की फीस?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने 150 करोड़ से घटाकर अब अपनी फीस 80 करोड़ कर दी है। उनके इस कदम के पीछे न तो कोई अहसान है और न ही डूबता करियर। दरअसल, 'कल्कि 2898 एडी' का बजट काफी बड़ा है। ऐसे में फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो प्रॉफिट का कुछ हिस्सा प्रभास को भी मिलेगा। इस प्रॉफिट के लिए प्रभास ने अपनी फीस से करीब 70 करोड़ रूपये कम कर दिए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो