whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां के प्यार में हदें की पार, Prateik Babbar 'साड़ी' पहन पहुंच गए Cannes

Prateik Babbar Wear Smita Patil Saree: एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी मां स्मिता पाटिल की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर कुछ ऐसा किया कि फैंस भी इमोशनल हो गए। एक्टर मां की याद में उनकी साड़ी से अपने कपड़े तैयार कर इस खास दिन पर पर सज-धजकर आए। उनके इस कदम से समझ आ रहा है कि वो अपनी मां से कितना प्यार करते हैं।
12:22 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
मां के प्यार में हदें की पार  prateik babbar  साड़ी  पहन पहुंच गए cannes
Prateik Babbar Wear Smita Patil Saree

Prateik Babbar Wear Smita Patil Saree: मां हर बच्चे के लिए इस दुनिया में सबसे कीमती होती है। फिर चाहे बच्चे की उम्र 2 साल हो, 24 साल या फिर 80 साल। लेकिन उस बच्चे का क्या जिसके जन्म के सिर्फ 15 दिन बाद ही अपनी मां से हाथ छूट गया हो? ये बच्चा कैसे मां के लिए तड़पता होगा और उन्हें याद करता होगा? अब एक ऐसे ही शख्स की कहानी सामने आई है। मशहूर एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ही वो बच्चे हैं जिनके जन्म के 15 दिन बाद उनकी मां यानी एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) की मौत हो गई थी। अब एक्टर ने अपनी दिवंगत मां के लिए प्यार की सभी हदें तोड़ दी हैं।

प्रतीक बब्बर ने मां की साड़ी को दिया नया रूप

वो हाल ही में जब कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे तो उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा था। लेकिन जब आपको उनके लुक की पूरी कहानी पता चलेगी तो आप भी एक्टर की तरह ही भावुक हो जाएंगे। बता दें, इस साल 17 मई को प्रतीक बब्बर की दिवंगत मां स्मिता पाटिल की आइकोनिक फिल्म 'मंथन' की कान फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस खास मौके पर प्रतीक बब्बर तो शामिल हुए ही साथ ही वो अपनी मां को भी एक खास रूप में अपने साथ ले आए। दरअसल अपनी मां की फिल्म की स्क्रीन में प्रतीक उन्हीं की साड़ी पहन आए थे।

पुरानी यादों के साथ जोड़ा नया अहसास

उनकी जो ब्लैक सूट में तस्वीरें वायरल हुई थीं, वो सूट एक्टर ने अपनी मां की साड़ी से बनवाया है। अब जाकर डिजाइनर ने इस बात का खुलासा किया है। स्मिता पाटिल की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर अब प्रतीक ने कैसे मां की यादों को फिर से जिंदा कर दिया ये वाकई दिल छू लेने वाला है। एक्टर ने अपनी मां की अलमारी से आठ साड़ियां ढूंढीं, जिनमें से दो खूबसूरत कांजीवरम साड़ियों को चुना गया। इन दोनों साड़ियों से एक ऐसा सूट तैयार किया गया जो न सिर्फ एक्ट्रेस की साड़ी के साथ न्याय कर रहा था बल्कि प्रतीक के स्टाइल को भी मैच कर रहा था।

यह भी पढ़ें: रात के अंधेरे में गलती से भी अकेले में न देखें Netflix पर मौजूद ये फिल्में, डर से हो सकती है हालत खराब

सूट में फैशन के साथ दिखे इमोशन

एक्टर के इस सूट में न सिर्फ फैशन बल्कि इमोशन भी झलक रहे हैं। ये उनका अपनी मां के लिए प्यार ही है जो वो आज भी किसी न किसी तरह उनसे जुड़े रहना चाहते हैं। इस बार उन्होंने जो तरीका अपनाया है वो फैंस के दिल छू गया है। एक्टर के इस लुक को अब खूब सराहा जा रहा है। उनके कपड़े देख और उसके पीछे की कहानी सुन लोगों के भी आंसू छलक जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो