होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Praveen Dabas की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, एक्टर की हालत नाजुक, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Praveen Dabas Car Accident: बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस खबर से आते ही फैंस में भी खलबली मच गई और हर कोई एक्टर के लिए दुआ कर रहा है।
10:51 AM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Praveen Dabas
Advertisement

Praveen Dabas Car Accident: बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का एक्सीडेंट हो गया है। आज सुबह प्रवीण डबास के साथ बेहद बुरा हादसा हुआ और इस एक्सीडेंट में प्रवीण डबास बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जैसे ही प्रवीण डबास के एक्सीडेंट की खबर आई, तो फैंस भी चिंता में आ गए और सभी एक्टर के लिए दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

बेहद नाजुक है एक्टर की हालत

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि प्रवीण डबास की हालत बहुत नाजुक है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के दौरान प्रवीण खुद ही कार चला रहे थे। हालांकि एक्टर के साथ ये हादसा कब और कहां हुआ, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही खबर है कि इस वक्त अस्पताल में एक्टर की वाइफ उनके साथ हैं। साथ ही अभी तक होली क्रॉस अस्पताल ने कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है।

मूव नहीं कर पा रहे प्रवीण

इतना ही नहीं बल्कि एक न्यूज पोर्टल को प्रवीण डबास की वाइफ प्रीति झिंगियानी ने एक्टर के बारे में लेटेस्ट जानकारी देते हुए बताया कि इस एक्सीडेंट से मैं और पूरी फैमिली शॉक्ड हैं। समझ नहीं आ रहा है कि अचानक ये क्या हो गया। एक्टर की लेटेस्ट मेडिकल अपडेट की मानें तो प्रवीण को सीरियस कंसशन (सिर पर चोट लगने के बाद की स्थिति) है। हालांकि एक्टर को कहीं और चोट तो नहीं, इसके लिए डॉक्टर जांच कर रहे हैं और सीटी स्कैन और अन्य तरह के टेस्ट भी हो रहे हैं, लेकिन प्रवीण अभी मूव नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

प्रवीण का फिल्मी करियर

गौरतलब है कि एक्टर के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही हर कोई हैरान रह गया और सभी ने एक्टर के लिए दुआ करना शुरू किया। प्रवीण डबास के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा, कुछ मीठा हो जाए,रागिनी MMS 2, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई, दिल्लगी, इंदु सरकार जैसी तमाम फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। हाल ही में उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 'शर्मा जी की बेटी' रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa को नर्क में ले जाएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट, क्या अपने प्यार को बचा पाएगा अनुज?

Open in App
Advertisement
Tags :
Praveen Dabas
Advertisement
Advertisement