whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पैंट पहनना भूल गई', एक्ट्रेस का वीडियो वायरल; Pyaar Ka Punchnama में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

Sonnalli Seygall Viral Video: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सोनाली सेयगल का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कुछ ऐसे कपड़ों में नजर आ रही हैं जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स को चिंता हो गई है। सभी अब उनकी पैंट पर चर्चा कर रहे हैं जो गायब है।
05:15 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
 पैंट पहनना भूल गई   एक्ट्रेस का वीडियो वायरल  pyaar ka punchnama में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
Sonnalli Seygall Viral Video

Sonnalli Seygall Viral Video: सोशल मीडिया पर अब मुंबई से एक वीडियो वायरल हो रहा है। अब बरसात में एक एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखने को मिला है जिसके बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं और उन्हें देखते ही पैपराजी ने उन्हें अपने कमरे में कैप्चर कर लिया। जैसे ही उनका वीडियो इंटरनेट पर आया सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के मजे लेने शुरू कर दिए। अब 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सेयगल को इंटरनेट की दुनिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सिर्फ शर्ट में दिखीं सोनाली सेयगल

इस ट्रोलिंग का कारण सोनाली सेयगल के कपड़े बने हैं। दरअसल, अब हाल ही में सोनाली सेयगल को एक जगह स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आईं। इस लॉन्ग शर्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सभी की आंखें खुली रह गईं। दरअसल, एक्ट्रेस ने शर्ट तो पहनी है लेकिन उन्होंने पैंट नहीं पहनी। वो घर के बाहर ऐसे कपड़ों में दिखीं जिन पर अब लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया है। सोनाली को वीडियो में घड़ी और सनग्लासेस पहने हुए देखा जा सकता है लेकिन पैंट आपको नजर नहीं आएगी।

पैंट न पहनने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

वहीं, एक जगह तो वो अपनी शर्ट भी नीचे खींचती हुई दिख रही हैं। अब ये नजारा देखने के बाद लोगों ने उनको बुरी तरह से ट्रोल किया है। एक यूजर ने अब उन्हें इस हुलिए में देख लिखा, 'बड़े घर के लोग ही बस कपड़ों के मामले में कंजूस और भिखारी होते हैं कभी पूरे नहीं पहनते।' एक ने कमेंट किया है, 'पैंट सूखी नहीं इसलिए ऐसे ही आ गई।' एक बोला, 'पैंट पहनना भूल गई।' एक ट्रोलर बोला, 'इतना कमाती हो एक पैंट भी खरीद लेती।' एक यूजर ने कहा, 'आपकी ड्रेस बीच के लिए है, बाहर के लिए नहीं।'

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में बीना से भी बोल्ड निकलीं सलोनी त्यागी, इंटीमेट सीन से ‘नेशनल क्रश’ बनना तय

लोगों ने नो पैंट्स कल्चर प्रमोट करने पर किया ट्रोल

एक फैन ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'मैम शर्ट के नीचे पहनना भूल गई।' एक सोशल मीडिया यूजर बोला, 'ऐसे कपड़े पहनकर गांव में आओ कभी..।' तो कोई बोला, 'मेरी पैंट ले लो बहन।' एक ने सवाल किया, 'सलवार किधर है।' तो कोई बोला, 'कितने गरीब हैं ये बेचारे पहनने को कपड़े भी नहीं हैं।' एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, 'मुझे लगता है कि मुंबई में नो पैंट्स कल्चर ट्रेंड में है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो